Ahmedabad News मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बुलेट ट्रेन में किया सफर, जानिए कहां...

मुख्यमंत्री रूपाणी ने उज्बेकिस्तान के उद्योगपतियों को किया गुजरात आमंत्रित, हाईस्पीड बुलेट ट्रेन में सफर कर ताशकंद से पहुंचे समरकंद, उज्बेकिस्तान के स्थानीय उद्योगपतियों साथ बिजनेस टू बिजनेस बैठक

अहमदाबाद. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी CM Vijay rupani ने उज्बेकिस्तान Uzbekistan दौरे के दूसरे दिन उज्बेकिस्तान के उद्योगपतियों को गुजरात आने का आमंत्रण दिया। भले ही भारत में अभी हाईस्पीड बुलेट ट्रेन नहीं चली हो, लेकिन मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने उज्बेकिस्तान के दौरे के दूसरे दिन High speed bullet train हाईस्पीड बुलेट ट्रेन में सफर किया। अहमदाबाद से मुंबई के बीच देश की पहली बुलेट ट्रेन चलनी है।
वे ताशकंद से हाईस्पीड बुलेट ट्रेन में बैठकर समरकंद पहुंचें। जहां रविवार को उन्होंने समरकंद में गर्वनर एर्किजन तुर्डिमोव की उपस्थिति में उज्बेकिस्तान के व्यापारियों के साथ बिजनेस टू बिजनेस बैठकें कीं।
इस दौरान मुख्यमंत्री रूपाणी ने उज्बेकिस्तान के स्थानीय उद्योगपतियों और व्यापारियों को गुजराती कंपनियों के साथ सहयोग व निवेश के अवसर तलाशने के लिए गुजरात आमंत्रित किया।
यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने उज्बेकिस्तान चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष इक्रोमोव के साथ उज्बेकिस्तान में खेती के क्षेत्र में गुजरात के किसानों के लिए संभावनाओं पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने समरकंद में दोपहर बाद समरकंद स्टेट यूनिवर्सिटी के इंडिया स्टडी सेंटर का दौरा किया।
मुख्यमंत्री सोमवार को अपने उज्बेकिस्तान दौरे के तीसरे दिन बुखारा के गवर्नर से मुलाकात करेंगे। वे उज्बेकिस्तान चेम्बर ऑफ कॉमर्स की ओर से आयोजित बी टू बी बैठकों में भी हिस्सा लेंगे और शाम को बुखारा के हिस्टोरिक सेंटर में टूरिज्म प्रोजेक्ट, टूरिज्म जोन और टूरिज्म इको सिस्टम की गतिविधियां देखेंगे।

Ahmedabad News मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बुलेट ट्रेन में किया सफर, जानिए कहां...
nagendra singh rathore
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned