गुजरात पर संभावित वायु चक्रवात का खतरा टला

गुजरात पर संभावित वायु चक्रवात का खतरा टला

Uday Kumar Patel | Updated: 14 Jun 2019, 03:58:07 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-चक्रवात पूरी तरह से अरब सागर से पश्चिम की ओर आगे बढ़ा


अहमदाबाद. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने यह घोषणा की कि गुजरात पर संभावित वायु चक्रवात का खतरा अब टल गया है। वायु चक्रवात पूरी तरह से अरब सागर में पश्चिम की ओर आगे बढ़ा है। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में गांधीनगर में स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेन्टर में उच्चस्तरीय बैठक के बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि इस संभावित वायु चक्रवात की आफत से गुजरात भयमुक्त हो गया है। यह वायु चक्रवात पूरी तरह से अरब सागर में पश्चिम की ओर बढ़ गया है और गुजरात पर यह चक्रवात का खतरा टल गया है।
रूपाणी ने कहा कि इस स्थिति के मद्देनजर रखते हुए जिला प्रशासन को सूचना दी गई है कि जिले के आपदा प्रबंधन अब सामान्य कर दिया जाए।
स्थिति सामान्य कराने के लिए प्रशासन को पूरी तरह कार्यरत कर दिया गया है। दस जिलों में जिला प्रशासन को मार्गदर्शन के लिए मंत्री और प्रभारी सचिव भी शुक्रवार शाम तक वापस आ जाएंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned