scriptgujrat assembly, congress leaders, unemployment, inflation | 'गुजरात विधानसभा चुनाव में 125 से ज्यादा सीटों जीतकर सरकार बनाएगी कांग्रेसÓ | Patrika News

'गुजरात विधानसभा चुनाव में 125 से ज्यादा सीटों जीतकर सरकार बनाएगी कांग्रेसÓ

gujrat assembly, congress leaders, unemployment, inflation : मंदी-बेरोजगारी और भर्ती में अनियमितता की पहचान बन चुकी है भाजपा सरकार, भिलोडा में कांग्रेस का 'नव संकल्प सम्मेलनÓ

 

अहमदाबाद

Published: June 02, 2022 08:48:03 pm

गांधीनगर. गुजरात प्रदेश कांग्रेस (congress) समिति के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते कहा कि मंदी, महंगाई, बेरोजगारी और बारंबार पेपरलीक (paper leak) और भर्ती में अनियमितता भाजपा सरकार (BJP government) की पहचान बन चुकी है।
'गुजरात विधानसभा चुनाव में 125 से ज्यादा सीटों जीतकर सरकार बनाएगी कांग्रेसÓ
'गुजरात विधानसभा चुनाव में 125 से ज्यादा सीटों जीतकर सरकार बनाएगी कांग्रेसÓ
आदिवासी समाज (adivasi samaj) के अधिकारों के लिए कांग्रेस हमेशा संघर्ष करती रही है। जल, जंगल और जमीन के अधिकार छीनने वाली भाजपा को वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा। कांग्रेस पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 125 से ज्यादा सीटें जीतकर गांधीनगर में जन-जन की सरकार बनाएगी। अरवल्ली के भिलोडा में आयोजित कांग्रेस की ओर से आयोजित 'नव संकल्प सम्मेलनÓ को ठाकोर सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने आदिवासी क्षेत्रों में कुपोषण, बेरोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा समेत असुविधाओं में बढ़ोतरी की है। 27 वर्ष से शासन करने वाली भाजपा को अब घर बैठाने का समय आ गया है। मनरेगा में श्रमिकों की रोजगारी छीनने का भाजपा सरकार ने कृत्य किया है।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महामंत्री एवं पूर्व राज्यसभा सांसद मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आदिवासी क्षेत्रों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। कांग्रेस ने जंगल की जमीन को कानून बनाकर आदिवासी समाज को समृद्ध बनाने की दिशा में काम किया है। जब तक आदिवासी इलाकों का विकास नहीं होगा तब तक आदिवासी समाज को विकास संभव नहीं है। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार देने का आदिवासी समाज और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संकल्प किया है।
सम्मेलन में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुखराम राठवा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री तुषार चौधरी, प्रभाबेन तावियाड, विधायक जिग्नेश मेवाणी समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.