scriptपार्टी संगठन मजबूत करेंगे, सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे: डॉ. शर्मा | Gujrat congress. ahmedabad airport, congress leaders, workers | Patrika News

पार्टी संगठन मजबूत करेंगे, सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे: डॉ. शर्मा

locationअहमदाबादPublished: Oct 09, 2021 09:36:30 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Gujrat congress. ahmedabad airport, congress leaders, workers: गुजरात कांग्रेस के प्रभारी अहमदाबाद दौरे पर

पार्टी संगठन मजबूत करेंगे, सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे: डॉ. शर्मा

पार्टी संगठन मजबूत करेंगे, सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे: डॉ. शर्मा

गांधीनगर. गुजरात कांग्रेस के प्रभारी बनाए जाने के बाद पहली बार अहमदाबाद पहुंचे डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि पार्टी ने उन्हें काफी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। महात्मा गांधी की पवित्र धरती पर पहुंचे है। कांग्रेस पार्टी ने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। गुजरात में पार्टी का संगठन मजबूत बनाया जाएगा। भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर करने के लिए आंदोलन करेंगे। अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचने पर डॉ. रघु शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ लड़ेगी। सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जाएगी और संगठन को मजबूत बनाएंगे।
उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते कहा कि राजस्थान सरकार में वे स्वास्थ्य मंत्री हैं इससे वहां लोग सुरक्षित हैं। कोरोना महामारी में यहां कोई काम नहीं हुआ है। इससे ही यहां मुख्यमंत्री (सीएम) और मंत्रियों को बदला गया। हिन्दुस्तान में ऐसी पहली घटना है जहां भाजपा को सत्ता की चिंता है जनता की नहीं। गांधीनगर महानगरपालिका चुनाव में हार के मुद्दे पर कहा कि चुनाव में हार हुई है तो अब जीतेंगे। हमेशा अंधेरा नहीं रहता।
इससे पूर्व डॉ. शर्मा का अहमदाबाद हवाई अड्डे पर गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी, विधायक हिम्मतसिंह पटेल समेत वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया। बाद में डॉ. शर्मा कांग्रेसी नेताओं के साथ लालदरवाजा स्थित भद्रकाली मंदिर में दर्शन किए। शाम को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से बैठक की, जिसमें पार्टी की स्थिति समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। वे पार्टी की जिला इकाइयों के अध्यक्षों समेत भी बैठक करेंगे और पार्टी के हालातों पर चर्चा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो