Congress ने  प्रारंभ किया digital membership पंजीकरण

Gujrat congress, digital membership, door to door compaign, Ahmedabad news, Gujrat news, Congress president sonia Gandhi

By: Pushpendra Rajput

Published: 01 Mar 2020, 09:55 PM IST

गांधीनगर. गुजरात कांग्रेस समिति (Gujarat congress) के बैनर तले रविवार से गुजरातभर में डिजिटल सदस्यता (Digital membership) पंजीकरण का प्रारंभ कराया है। हर बूथों (booth) पर डिजिटल सदस्यता पंजीकरण कराया जा रहा है। जहां रविवार को गुजरात कांग्रेस से अध्यक्ष अमित चावड़ा ने आणंद जिले के आंकलाव तहसील के केशवपुरा बूथ पर और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी ने अमरेली में डिजिटल सदस्यता का पंजीकरण अभियान का प्रारंभ कराया।
इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के सदस्यता पंजीकरण के समय अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के संदेश वाली पत्रिका और 'मारुं घर कांग्रेस ने घरÓ स्टीकर (Sticker) का वितरण किया गया। कांग्रेस की विचारधारा को घर-घर पहुंचाने के लिए यह अभियान प्रारंभ किया गया है।
वहीं राज्यसभा सांसद मधुसूदन मिी कुवाडवा, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने आणंद के देदरडा, सिद्धार्थ पटेल ने डभोई,, पूर्व सांसद जगदीश ठाकोर ने अहमदाबाद के नरोडा, पूर्व सांसद राजू परमार ने अहमदाबाद के घीकांटा में डिजिटल सदस्य पंजीकरण अभियान का प्रारंभ किया और पार्टी में सदस्यों का स्वागत किया।
गुजरात कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता डॉ. मनीष दोशी के अनुसार मौजूदा स्थिति में देश के नागरिकों को संवैधानिक अधिकार, लोकशाही परम्परा और सभी को न्याय दिलाने के संघर्ष के लिए अभियान का प्रारंभ किया गया। पार्टी में सामान्य-मध्यम वर्ग, महिला, युवाओं, विद्यार्थियों को इस डिजिटल माध्यम से जोड़ा जाएगा। इसके जरिए घर-घर जाकर जनता संपर्क किया जाएगा।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned