तालाब एवं नदियों में डूबने से तीन बालकों सहित पांच की मौत

तालाब एवं नदियों में डूबने से तीन बालकों सहित पांच की मौत

Gyan Prakash Sharma | Updated: 13 Aug 2019, 11:08:51 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

सुरेन्द्रनगर एवं कच्छ जिले की घटना

राजकोट/भुज/गांधीधाम. प्रदेश के सुरेन्द्रनगर एवं कच्छ जिले में तालाब व नदियों में डूबने से तीन बालकों सहित पांच जनों की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार पहली घटना सुरेन्द्रनगर जिले की है। जिले की चुडा तहसील के नवी मोरवाड गांव की नदी के पास सोमवार दोपहर को खेलने के लिए गए चार बालक नदी में नहाने लगे, जिनमें से दो बालक डूब गए, जबकि दो बालकों को बचा लिया गया।
नदी के आसपास खेतों में खड़े लोगों की नजर चारों बालकों पर पड़ी तो उन्होंने चारों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दो बालकों को बचाने में सफलता मिली। इस संबंध में चुडा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
दूसरी घटना कच्छ जिले की लखपत तहसील के दोलतपर गांव के तालाब की है, जहां एक युवक की डूबने से मौत हो गई। बारिश के दौरान तालाब में आए पानी का पूजन करने के लिए मंगलवार सुबह ग्रामीण तालाब पर पहुंचे और नरियल पानी में डाला था। इस दौरान पानी में डाले नारियल को लेने के लिए एक युवक पानी में कूदा तो उसकी डूबने से मौत हो गई।
तीसरी घटना में अबडासा तहसील के उकीर गांव में नदी में डूबने से प्रौढ़ की मौत हो गई। नदी के पानी से गुजरते समय प्रौढ़ की सोमवार को मौत हो गई।
डूबने की चौथी की घटना अबडासा तहसील के जखौ के निकट की है। पशु चराने के लिए गए किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गई। इस संबंध में जखौ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned