scriptGujrat में पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल-डीजल का टोटा !! | gujrat, petrol pump, petro-disel, oil companies, shortage | Patrika News

Gujrat में पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल-डीजल का टोटा !!

locationअहमदाबादPublished: Jun 15, 2022 11:42:22 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

gujrat, petrol pump, petro-disel, oil companies, shortage ; कई पेट्रोल पम्प बंद, कइयों पर लगी लम्बी कतारें

Gujrat में पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल-डीजल का टोटा !!

Gujrat में पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल-डीजल का टोटा !!

गांधीनगर. अहमदाबाद समेत गुजरातभर के कई पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति होने लगी है। इसके चलते कहीं पर पेट्रोल पम्पों पर वाहनों की लम्बी कतारें देखी जा रही हैं तो कई पेट्रोल पम्पों बंद कर दिए हैं। अहमदाबाद में नरोडा रोड पर डीआरएम कार्यालय के निकट पेट्रोल पम्प बंद हालत में है तो शहर के ज्यादातर पेट्रोल पम्पों पर वाहन चालकों की लम्बी कतारें लग रही है। इसके अलावा अरवल्ली में भी डीजल के लिए पेट्रोल पम्पों पर किसानों की कतारें देखी गई।
पेट्रोल पम्प डीलर्स एसोसिएशन पेट्रोल-डीजल आपूर्ति करने वाले कंपनियों की ओर से 30 से 40 फीसदी तक आपूर्ति किए जाने की बात कह रहे हैं। हालांकि ये डीलर्स कई बार कम्पनियों ने पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति नियमित करने की गुहार लगा रहे हैं। उधर, वाहन चालकों को डीलर्स यह दिलासा भी दिला रहे हैं कि पेट्रोल पम्पों पर लम्बी कतारें नहीं लगाए। घबराएं नहीं मिलें। पर्याप्त मात्रा में पेट्रोल-डीजल मिलेगा।
आश्वासन दे रही हैं ऑयल कम्पनियां

गुजरात पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंद ठक्कर ने कहा कि पेट्रोल-डीजल आपूर्ति करने वाली बड़ी कम्पनियों से नियमित आपूर्ति करने राज्य सरकार की मौजूदगी में बैठक हो चुकी हैं, लेकिन ये कम्पनियां सिर्फ आश्वासन ही दे रही हैं। डीजल की आपूर्ति ज्यादा प्रभावित हो रही है।
सिर्फ अफवाह है कमी नहीं होगी
वित्तमंत्री कनूभाई देसाई ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कमी नहीं है। सिर्फ अफवाह का माहौल है। इन सभी वस्तुओं को लेकर राज्य सरकार योग्य आयोजन कर रही है। पहले बिजली कटौती को लेकर भी मुद्दा उठा था, लेकिन गुजरात ने बिजली की कमी नहीं होने दी। पेटोल-डीजल के लिए भी व्यवस्था की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो