हार्दिक, क्रुणाल पंड्या देंगे 200 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर

कोरोना काल में क्रिकेटर पंड्या बंधुओं ने की देश के ग्रामीण क्षेत्रों की चिंता

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 03 May 2021, 12:45 AM IST

वडोदरा. वडोदरा मूल के भारतीय क्रिकेटर बंधु- हार्दिक और क्रुणाल पंड्या ने कोरोना काल में देश के ग्रामीण क्षेत्रों की चिंता करते हुए 200 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर दान करने की घोषणा की है।
चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध मैच से पहले क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने कहा कि उन्हें पता है कि देश किस प्रकार की मुश्किल परिस्थितियों का सामना कर रहा है। मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर को अधिक सहयोग की आवश्यकता है। सभी जानते हैं कि यह काफी मुश्किल समय है।
मेडिकल स्टाफ और फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स सहित मदद के लिए आगे आ रहे लोगों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि यह सभी इस कठिन समय में आगे आए हैं और कोरोना वायरस से लड़ाई में देश का साथ दे रहे हैं। वे स्वयं भी बड़े भाई क्रुणाल, माता और पूरा परिवार कोरोना पीडि़तों की मदद के लिए विकल्प ढूंढ़ रहे हैं।
उन्हें लगता है कि ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर की आवश्यकता अधिक है। इसलिए दोनों भाइयों ने देश के ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 200 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर दान करने की घोषणा की है।
उधर, वडोदरा के ही पूर्व भारतीय क्रिकेटर बंधु-इरफान पठाण व यूसुफ पठाण के पिता मेहबूब खान पठाण भी कोरोना मरीजों की मदद को लेकर मुफ्त भोजन वितरित कर रहे हैं। पठाण बंधुओं ने गत वर्ष विटामिन सी की टेबलेट और मास्क वितरित किए थे।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned