हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर नाम के आगे जोड़ा आंदोलनजीवी, जानिए वजह

Hardik patel, Ahmedabad, Andolanjeevi, Twitter, Congress, Gujarat, PM Modi पीएम मोदी के बयान को बताया पूर्वपीएम वाजपयी का अपमान

By: nagendra singh rathore

Published: 09 Feb 2021, 08:53 PM IST

अहमदाबाद. पाटीदार आरक्षण आंदोलन के प्रमुख चेहरे बनकर राजनीति में उभरे हार्दिक पटेल ने ट्विटर एकाउंट पर अपने नाम के आगे आंदोलनजीवी शब्द जोड़ा है।
उन्होंने सोमवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से दिए गए आंदोलनजीवी से जुड़े बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उसका विरोध किया है।

हार्दिक ने पीएम मोदी के आंदोलनजीवी बयान को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपयी का अपमान करार दिया। उन्होंने इस पर विरोध दर्शाते हुए ट्विट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा कि 'हम सब के प्रिय पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी आंदोलन के दौरान संसद तक बैलगाड़ी से जाया करते थे, आज पीएम मोदी जी ने उन्हें भी आंदोलनजीवी कह दिया। अजट जी का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान'
मंगलवार को इस संदर्भ में हार्दिक पटेल ने अपने नाम के आगे आंदोलनजीवी शब्द जोड़ते हुए ट्विटर पर अपना नाम 'आंदोलनजीवी हार्दिक पटेल' कर दिया।
हार्दिक पटेल गुजरात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं और गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के प्रमुख चेहरा रहे हैं। हार्दिक पटेल की ट्विटर पर अच्छी खासी फैनफॉलॉइंग है। उनसे टिवटर पर १६ लाख ३१ हजार से ज्यादा लोग जुड़े हैं।

हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर नाम के आगे जोड़ा आंदोलनजीवी, जानिए वजह
PM Narendra Modi
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned