हार्दिक के भाई को पुलिस ने रोका, खुद लेने पड़ा आना

हार्दिक के भाई को पुलिस ने रोका, खुद लेने पड़ा आना

nagendra singh rathore | Publish: Sep, 10 2018 11:25:37 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

पाटीदार नेता के अनशन का १७वां दिन, पुलिसकर्मियों से जताई नाराजगी कहा, मेरे परिवारवालों को न रोकें

अहमदाबाद. पाटीदारों को आरक्षण, गुजरात के किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी और पास संयोजक अल्पेश कथीरिया की जेल से रिहाई की मांगों को लेकर हार्दिक पटेल का अनशन सोमवार को लगातार १७वें दिन भी जारी रहा। पाटीदार नेता से मिलने उनका भाई रवि पटेल सोमवार को ग्रीनवुड रिसोर्ट में उनके घर पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने अन्य पाटीदारों की तरह उन्हें भी जाने से रोक दिया। रवि के अंदर जाने की कोशिश के बावजूद जब प्रवेश नहीं मिला और यह बात जब हार्दिक तक पहुंची तो वह खुद अनशन स्थल से उठकर अपने भाई रवि को लेने के लिए ग्रीनवुड रिसोर्ट के मुख्य प्रवेश द्वार तक कार से आए।
पुलिस की ओर से भाई को रोके जाने पर हार्दिक ने पुलिसकर्मियों के समक्ष कड़े शब्दों में नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि उनके परिवारवालों को नहीं रोका जाए। उधर पुलिसकर्मी भी इस मामले पर सफाई देते नजर आए। सोमवार को विधायक व दलित नेता जिगनेश मेवाणी ने भी हार्दिक पटेल से मुलाकात की।

भारत बंद को हार्दिक का समर्थन

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के चलते कांग्रेस की ओर से सोमवार को भारत बंद के ऐलान को हार्दिक पटेल ने भी समर्थन दिया।

मेडिकल जांच से इनकार, बैरंग लौटी टीम

हार्दिक पटेल के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए सोमवार सुबह और शाम सोला अस्पताल के चिकित्सकों की टीम उनके आवास पर पहुंची थी। हार्दिक पटेल ने जांच से इनकार कर दिया, जिसके चलते टीम को दोनों समय बैरंग लौटना पड़ा।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम रावत आज करेंगे मुलाकात

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मंगलवार को हार्दिक पटेल से मुलाकात करने अहमदाबाद आएंगे। दोनों की मुलाकात दोपहर करीब ढाई बजे होगी। सुबह करीब साढ़े दस बजे रावत दिल्ली से अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय जाएंगे। कार्यालय में चर्चा के बाद वह हार्दिक से मिलने को जाएंगे। इसके बाद वह दिल्ली रवाना होंगे।

Ad Block is Banned