scriptHardik Patel: हार्दिक ने कहा, भाजपा या आप में जुडऩे को लेकर अभी कोई निर्णय नही | Hardik Patel says no decision yet on joining BJP or AAP | Patrika News

Hardik Patel: हार्दिक ने कहा, भाजपा या आप में जुडऩे को लेकर अभी कोई निर्णय नही

locationअहमदाबादPublished: May 19, 2022 09:30:17 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Hardik Patel, no decision, joining, BJP or AAP

Hardik Patel: हार्दिक ने कहा, भाजपा या आप में जुडऩे को लेकर अभी कोई निर्णय नही

Hardik Patel: हार्दिक ने कहा, भाजपा या आप में जुडऩे को लेकर अभी कोई निर्णय नही

Hardik Patel says no decision yet on joining BJP or AAP

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद राजनीतिक विश्लेषक हार्दिक पटेल के अगले कदम पर नजर रखे हुए हैं। गुुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह पूछने पर कि क्या वे भाजपा या आप किस दल में शामिल हो रहे हैं, इस पर उन्होंने स्पष्ट किया कि अभी उन्होंने इस पर कोई फैसला नहीं लिया है। वे जो भी फैसला लेंगे वह जनता के हित में होगा। समय आने पर वे जरूर अपने निर्णय के बारे में बताएंगे।
हालाांकि हार्दिक ने जो बातें कहीं उससे यह बात इंगित होती है कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने राम मंदिर, सीआरआर, ज्ञानव्यापी मस्जिद जैसे कुछ मुद्दे पर भाजपा सरकार का समर्थन किया। हार्दिक ने कहा कि सरकार में रहने वाले लोग अच्छा काम कर रहे हैं तो वे इसका समर्थन क्यों नहीं करें।
हर समस्या के बारे में राहुल-प्रियंका को बताया

उन्होंने गुजरात कांग्रेस से जुड़े हर मुद्दे पर पार्टी के नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से बात की। उन्होंने गुजरात की समस्या के बारे में बताया था। लेकिन उनकी उपेक्षा की गई। उन्हें कांग्रेस छोडऩे का दु:ख नहीं है, बल्कि यह फैसला उन्होंने हिम्मत के साथ किया है।
हार्दिक के मुताबिक दाहोद में राहुल गांधी ने गुजरात के विधायकों से बातचीत की। साढ़े चार वर्षों में पहली बार राहुल विधायकों से मिले। जब देश में सिर्फ दो राज्यों में कांग्रेस की सत्ता है तो जहां पर कांग्रेस विपक्ष में हैं वहां के विधायकों से वे क्यों नहीं मिलते।
चिंतन नहीं चिंता करने की जरूरत

उन्होंने उदयपुर चिंतन शिविर पर भी फिकरा कसते हुए कहा कि कांग्रेस को अब ङ्क्षचतन शिविर नहीं बल्कि चिंता करने की जरूरत है।

https://twitter.com/HardikPatel_/status/1527190199322783744?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो