आज अमेठी-रायबरेली में जनसभा करेंगे हार्दिक पटेल

विरमगाम में किया मतदान

अहमदाबाद. गुजरात के पाटीदार युवा नेता एवं कांग्रेस के स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल गुजरात में लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को मतदान होने के बाद अब बुधवार को उत्तरप्रदेश के अमेठी और रायबरेली में चुनावी जनसभा करेंगे। मंगलवार को हार्दिक पटेल ने विरमगाम में मतदान किया।
अमेठी से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव मैदान में हैं। जबकि रायबरेली से यूपीए की अध्यक्षा सोनिया गांधी चुनाव लड़ रही हैं। हार्दिक पटेल राहुल गांधी के लिए अमेठी के अहोरवाभवानी क्षेत्र में सुबह 11 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद वह दोपहर को सलोन के करहिया बाजार में जनसभा करेंगे। इसके बाद वह रायबरेली के लिए रवाना होंगे और दादुर ब्लॉक के संताव में और फिर उसके बाद कमालपुर ब्लॉक के रोहनियां में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के साथ मतदान से चूके दिव्यांग महेश!
अहमदाबाद. शहर के राणिप स्थित निशान हाईस्कूल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मतदान करने से दिव्यांग महेश दर्जी इस बार चूक गए। बीते वर्ष पीएम के साथ महेश दर्जी ने मतदान किया था। वह साथ में ही कतार में लगे थे। महेश दर्जी के पिता ने बताया कि इस दौरान नरेन्द्र मोदी ने महेश से हाथ भी मिलाया था। इस बार भी वह मतदान केन्द्र तक तो पहुंच गए थे, लेकिन मतदान पर्ची के साथ मतदाता पहचान-पत्र भूल जाने के चलते लौटना पड़ा और वह मोदी के साथ मतदान नहीं कर पाए।

Divyang
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned