scriptहैड कांस्टेबल का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज | Head constable's Dead body found, murder case registered | Patrika News
अहमदाबाद

हैड कांस्टेबल का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

आरोपी हिरासत में

अहमदाबादNov 26, 2020 / 11:31 pm

Rajesh Bhatnagar

हैड कांस्टेबल का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

हैड कांस्टेबल का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

गांधीधाम. कच्छ जिले के अंजार शहर में एक पुलिस हैड कांस्टेबल का शव मिलने के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
सूत्रों के अनुसार पश्क्षिम कच्छ जिले में कार्यरत व मेघपर बोरिची निवासी हैड कांस्टेबल विजय खीमजी चौहाण (48 वर्ष) का शव अंजार शहर के विजयनगर क्षेत्र में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर अंजार थाने के निरीक्षक एम.एम. जाड़ेजा व टीम मौके पर पहुंची।
पश्चिम कच्छ जिले के पुलिस अधीक्षक मयुर पाटील के अनुसार विजय चौहाण दयापर थाने में प्रतिनियुक्ति से माता ना मढ़ वायरलैस स्टेशन में हैड कांस्टेबल के तौर पर कार्यरत थे। उनके दो अन्य भाई भी पुलिस विभाग में कार्यरत हैं। जाड़ेजा के अनुसार अंजार शहर के विजयनगर में पुराने न्यायालय भवन के समीप एक गली में विजय की हत्या की वारदात हुई।
जाड़ेजा के अनुसार आरोपी सुनील उर्फ मुन्नो महेश्वरी के साथ तीन-चार दिन पहले सार्वजनिक स्थान पर थंूकनेके मामले में झगड़ा हुआ था। बुधवार शाम को विजय अपना किराए पर दिया मकान देखने गया, उस समय रंजिश के चलते सुनील के साथ कहासुनी हुई। इस दौरान आरोपी ने कुल्हाड़ी से विजय पर कथित तौर पर पांव पर दो वार किए और विजय की हत्या कर दी। मृतक के शव को अंजार के रेफरल अस्पताल मेंं भिजवाकर मामला दर्ज किया और आरोपी को हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो