scriptकच्छ के पूर्व कलक्टर प्रदीप शर्मा के विरुद्ध मामलों की सुनवाई शुरू | Hearing begans cases against former collector of Kutch Pradeep Sharma | Patrika News

कच्छ के पूर्व कलक्टर प्रदीप शर्मा के विरुद्ध मामलों की सुनवाई शुरू

locationअहमदाबादPublished: Feb 27, 2021 12:02:39 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

अलग-अलग 6 मामले दर्ज

कच्छ के पूर्व कलक्टर प्रदीप शर्मा के विरुद्ध मामलों की सुनवाई शुरू

कच्छ के पूर्व कलक्टर प्रदीप शर्मा के विरुद्ध मामलों की सुनवाई शुरू

गांधीधाम. कच्छ जिले के पूर्व जिला कलक्टर व भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के निलंबित अधिकारी प्रदीप शर्मा के विरुद्ध मामलों की सुनवाई जिला मुख्यालय भुज स्थित न्यायालय में करीब एक दशक बाद शुरू हुई है।
सूत्रों के अनुसार शर्मा के विरुद्ध अलग-अलग 6 मामले दर्ज किए गए थे। उनमें थोक बाजार के मामले में स्वयं को आरोपमुक्त करने का आवेदन, जिन्दाल सॉ पाइप कंपनी को जमीन आवंटन मामलों में सुनवाई शुरू हुई है। विशेष सरकारी वकील कल्पेश गोस्वामी भी न्यायालय में मौजूद थे।
इनके अलावा वेलस्पन कंपनी को जमीन आवंटन, वेलस्पन कंपनी की ओर से प्रदीप शर्मा के मोबाइल के बिलों का भुगतान करने, कंपनी की संबंधित इकाई में प्रदीप शर्मा की पत्नी की भागीदारी के मामले अहमदाबाद में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में लंबित हैं। किडाणा एवं टंकारा में जमीन आवंटन के दो मामले सर्वोच्च न्यायालय में विचाराधीन हैं। कच्छ जिले की पालारा जेल में प्रदीप शर्मा से मिले मोबाइल फोन की सुनवाई भी की जानी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो