scriptनदी-नालों में छह डूबेे, एक का शव मिला | Heavy, Rain in Gujarat, Six drowned in river channels, one dead | Patrika News
अहमदाबाद

नदी-नालों में छह डूबेे, एक का शव मिला

– अन्य की तलाश

अहमदाबादAug 24, 2020 / 11:07 pm

Omprakash Sharma

नदी-नालों में छह डूबेे, एक का शव मिला

नदी-नालों में छह डूबेे, एक का शव मिला

अहमदाबाद. बारिश के दौरान चारों ओर पानी ही पानी है। प्रदेश के विविध भागों में सोमवार को छह जने विविध जगहों पर डूब गए। इनमें से एकं की मौत की पुष्टि हुई है जबकि अन्य की तलाश जारी है। जबकि बारिश जन्य अन्य हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है। यह व्यक्ति घर ढहने के कारण दब गया था।
सौराष्ट्र के मोरबी जिले में हलवद तहसील के रायसंगपर गांव नारणभाई बेचरभाई (45) एवं उनके पुत्र अश्विन नारणभाई ( 17) सोमवार सुबह गुजकेट की परीक्षा देने के लिए घर से निकले थे। उस दौरान उस दौरान हलवद के रास्ते में बड़े नाले को पार करते हुए पिता पुत्र बह गए। दोनों की तलाश जारी है। मोरबी जिले में ही कार में जा रहे पांच जने दीघलिया और शेखरडी के बीच नाले में फंस गए। उस दौरान तेज बहाव में कार बहने लगी। तत्काल स्थानीय लोगों ने दो जनों को बचा लिया जबकि तीन जनों की तलाश जारी है। इन तीनों के नाम जयदीप कालिया (32), बावलिया योगेश जादव (32) तथा बावलिया नारणसिंह (29) बताए गए हैं। तीनों ही युवक सुरेन्द्रनगर जिले के नगरा के रहने वाले बताए गए हैं। जबकि साबरकांठा जिले के गढड़़ा निवासी केशुसिंह चौहाण (55) सुबह गाय चराने के लिए जंगल में गए थे। उस दौरान जंगल में एक बारिश के गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। इसके अलावा तापी जिले में घर ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Home / Ahmedabad / नदी-नालों में छह डूबेे, एक का शव मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो