script

Gujarat Heavy Rain डीसा का एलिवेटेड ब्रिज बना स्वीमिंग पूल

locationअहमदाबादPublished: Jul 03, 2022 01:18:16 pm

Submitted by:

Binod Pandey

सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो हो रहा वायरलकांग्रेस ने की जांच की मांग

Gujarat Heavy Rain डीसा का एलिवेटेड ब्रिज बना स्वीमिंग पूल

Gujarat Heavy Rain डीसा का एलिवेटेड ब्रिज बना स्वीमिंग पूल

पालनपुर. बनासकांठा जिले के डीसा शहर में बारिश के चलते प्रदेश के सबसे लंबे एलिवेटेड ब्रिज पर पानी भर गया। इसके चलते इस ब्रिज पर स्वीमिंग पूल का नजारा दिखाई दिया। इसका वीडियो भी शनिवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। पानी भर जाने के चलते यातायात व्यवस्था चरमरा गई। पुल के दोनों ओर पानी भर जाने से एकतरफ के यातायात को बंद कर दिया गया।

इसे लेकर गुजरात प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने राज्य सरकार पर निशाना साधा और पुल निर्माण से जुड़े जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की। इसे राज्य का सबसे लंबा एलिवेटेड ब्रिज है। जिले के डीसा शहर में निर्मित एलीवेटेड पुल पर करीब एक फीट पानी भर गया। यहां पर किसी तरह की जनहानि से बचने के लिए पुल पर एक तरफ का यातायात बंद कर दिया गया। स्थानीय निवासियों के अनुसार इस पुल पर पानी की निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने की वजह से यह स्थिति उत्पन्न हुई। दूसरी तरफ इतने लंबे पुल पर रोशनी की भी कोई व्यवस्था नहीं होने की वजह से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c6zan
साबरकांठा की 5 तहसीलों में बरसात, खेड़ब्रह्मा में 47 मिमी
हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले में शनिवार सुबह तक पिछले 24 घंटे में कुल 8 तहसीलों में से 5 में जमकर बारिश हुई।
खेडब्रह्मा में सर्वाधिक 47 मिलीमीटर (मिमी) जबकि इडर में सबसे कम 2 मिमी बारिश हुई। इसके अलावा पोशिना में 45, वडाली में 6, विजयनगर में 39 मिमी बारिश हुई। साबरकांठा जिले में शनिवार को भी बारिश का दौर जारी रहा। जिले में सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्राय: सभी क्षेत्रों में मानसून की बौछार हुई। इसमें इडर में 2 मिमी, खेड़ब्रह्मा में 5 मिमी, तलोद में 38 मिमी, प्रांतीज में 1 मिमी, पोशिना में 5 मिमी, वडाली में 7 मिमी, विजयनगर में 7 मिमी और हिम्मतनगर में 18 मिमी बारिश हुई। बारिश के कारण वडाली के निचले क्षेत्रों में पानी भर गया। वहीं सड़कों पर भी जल-जमाव के कारण वाहन चालक मुश्किल में पड़ गए।

ट्रेंडिंग वीडियो