scriptheavy Rain in Rajkot, saving students Lives | Rajkot Monsoon News गोंडल के रातानाला में स्कूल बस फंसी, विद्यार्थियों का बचाव | Patrika News

Rajkot Monsoon News गोंडल के रातानाला में स्कूल बस फंसी, विद्यार्थियों का बचाव

सेनिटेशन स्टाफ ने जद्दोजहद कर बस को पानी से बाहर निकाला

अहमदाबाद

Published: July 03, 2022 12:44:29 pm

राजकोट. राजकोट जिले के गोंडल में तीन इंच बारिश के बाद काशी विश्वनाथ रोड पर स्थित रातानाला में जल-जमाव हो गया। इसी दौरान विद्यार्थियों से भरी स्कूल के बस चालक ने बस ले जाने की कोशिश की। इस कारण बस फंस गई। बस में बैठे विद्यार्थियों की जान खतरे में देख सेनिटेशन स्टाफ ने जद्दोजहद कर बस को पानी से बाहर निकाला और विद्यार्थियों की जान में जान आई।
Rajkot Monsoon News गोंडल के रातानाला में स्कूल बस फंसी, विद्यार्थियों का बचाव
Rajkot Monsoon News गोंडल के रातानाला में स्कूल बस फंसी, विद्यार्थियों का बचाव
घटना को लेकर रातानाला के पास से एकत्रित हुए लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। बारिश से रातानाला, उमवाडा आशापुरा अंडरब्रिज में जगह-जगह पानी भर गया। अंडरब्रिज में पानी भरने से वाहनों की आवाजाही प्रभावित हो गई। आवाजाही ठप हुई गोंडल क्षेत्र में भारी बारिश के कारण जल-जमाव होने से रणछोड़ नगर, सहजानंद नगर, पंचवटी समेत राम सार्वजनिक अस्पताल की ओर वाहनों की आवाजाही ठप हो गई। इसके बाद नगर पालिका के प्रमुख के प्रतिनिधि प्रवीण रैयाणी, कारोबारी अध्यक्ष ओमदेव जाडेजा और सेनिटेशन अध्यक्ष अनिल माधड स्टाफ के साथ पानी निकासी की व्यवस्था में जुट गए।
जूनागढ़ में बादलों का डेरा, गिरनार रोप-वे बंद
राजकोट. जूनागढ़ में बादलों ने आसमान में डेरा जमाते हुए खूब बौछार की। गिरनार में बारिश के साथ तेज हवा के बीच रोप-वे बंद कर दिया गया। सुबह 6 बजे से दिन के 12 बजे तक 15 मिलीमीटर (मिमी), मेंदरडा में 13 मिमी और विसावदर में 23 मिमी बारिश होने से किसानों में खुशी छा गई है। माणावदर में 4 घंटे में चार इंच बरसात हुई।
वंथली में 3 इंच और मालिया हाटीना में 2 इंच पानी गिरा। अमरेली जिले के बगसरा, धारी, गिर सोमनाथ जिले के उना, प्रभास पाटण स्थित प्रथम ज्योतिर्लिंग सोमनाथ महादेव मंदिर, कोडीनार, गिर गढडा, तालाला, वेरावल, सूत्रापाडा, पोरबंदर जिले के कुतियाणा, राजकोट जिले के जामकंडोरणा में तेज बारिश हुई।

मॉनसून की पहली बारिश से किसानों में खुशी छाई
राजकोट में भी शनिवार दोपहर बाद आसमान में बादल छाए रहे। लगातार धीमी बारिश होती रही। जूनागढ़ जिले के माणावदर में सुबह से बारिश का माहौल बना रहा। इसके बाद कहीं हल्की और कुछ जगहों पर तेज बारिश दर्ज की गई। कालाडीबांग में भी बादलों ने आसमान को घेरे रखा। मानसून में बारिश की अच्छी शुरुआत से किसानों में खुशी व्याप्त हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन, 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांसRajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदMaharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसाJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदकैबिनेट विस्तार से पहले आज नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव से मुलाकात करेगी कांग्रेस!राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज 76वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को करेंगी संबोधितNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.