Gujrat News : अमरेली जिले में मिली गांजे की खेती

पौने छह बीघे जमीन में बोया था गांजा, चार गिरफ्तार, Gujrat News, Ahmedabad News, Hemp

राजकोट. अमरेली जिले की लाठी तहसील के सुवागढ़ गांव में पुलिस ने छापा मारकर गांजे की खेती का पर्दाफाश किया है। पौने ६ बीघे जमीन में बोए गए गांजे को जब्त कर स्थल से किसान व उसके तीन पुत्रों को गिरफ्तार किया है। किया है।


मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अमरेली स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने शनिवार को सुवागढ़ गांव निवासी एक किसान की वाड़ी में छापा मारा, जिसमें करीब ६ बीघे खेत में गांजे की खेती मिली, जिसे काटने में पुलिस को समय लगा था। इसके अलावा, स्थल से १२० किलो ४८ ग्राम गांजे का बीज भी बरामद किया गया, जो आगामी समय में बुवाई के लिए रखा गया था।


पुलिस के अनुसार गांजे के पौधे बड़े हो गए थे। हरे गांजे को बाजार में बेचने से पहले ही पुलिस ने छापा मार दिया। पुलिस ने ८९ लाख ५५ हजार रुपए कीमत का गांजा एवं बीज जब्त किया है। इस संबंध में पिता व तीन पुत्रों के विरुद्ध दामनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned