script

Gujarat Hindi News Video : दाहोद का गढी का किला जर्जर हालत में, आवाजाही बंद

locationअहमदाबादPublished: Feb 09, 2022 03:24:48 pm

Submitted by:

Binod Pandey

नगर पालिका प्रमुख रीनाबेन पंचाल ने कलक्टर को पत्र लिखकर दरवाजे के कारण दुर्घटना की आशंका जताई थी

Gujarat Hindi News Video : दाहोद का गढी का किला जर्जर हालत में, आवाजाही बंद

Gujarat Hindi News Video : दाहोद का गढी का किला जर्जर हालत में, आवाजाही बंद

दाहोद. दाहोद शहर के गढी का किले का दरवाजा जर्जर होने पर इस रास्ते से लोगों की आवाजाही बंद कर दी गई है। प्रशासन ने बेरीकेट लगाकर रास्ता बंद कर दिया है।

जानकारी के अनुसार दाहोद शहर के ऐतिहासिक गढी के किले में प्रांत कार्यालय समेत तहसीलदार का कार्यालय कार्यरत है। इस वजह से इधर रोजाना बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही होती है। तहसील सर्किल से नगर पालिका की ओर आवाजाही के लिए निवासी गढी का किला का उपयोग करते हैं। पिछले कुछ दिनों से गढी किले का विशाल दरवाजा जर्जर हालत में पहुंच गया है। किसी दुर्घटना की आशंका को लेकर प्रशासन ने इस ओर से आवाजाही बंद करा दी है। इससे पूर्व नगर पालिका प्रमुख रीनाबेन पंचाल ने कलक्टर को पत्र लिखकर दरवाजे के कारण दुर्घटना की आशंका जताई थी।
किसान के मकान से चोरी
नकदी और आभूषण सहित चार लाख का सामान पार
आणंद. जिले के पेटलाद के शाहपुर -रामपुर चौक सीमा में रहने वाले एक किसान के मकान को निशाना बनाया। इस मकान से चोरों ने नकदी और आभूषण सहित चार लाख रुपए का सामान पार कर दिया। इसके अलावा चोरों ने इस घर से 19 सौ डॉलर भी चोरी कर लिया।
पुलिस के अनुसार पेटलाद के शाहपुर -रामपुर चौक की सीमा में धर्मेश भाई मन्नू भाई पटेल परिवार के साथ रहते हैं। रविवार रात को वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मकान की पहली मंजिल पर सो रहे थे। जबकि उनके माता-पिता निचले हिस्से में सो रहे थे। सुबह के समय उनके पिता ने जगाया और बताया कि मकान का पिछला दरवाजा खुला हुआ है। इस बात की जानकारी पर वे तुरंत नीचे आ गए। उन्होंने देखा कि घर की अलमारी खुली हुई थी। अलमारी की तलाशी लेने पर पता चला कि इसमें रखें सोने चांदी के जेवरात और 19 सौ डॉलर गायब हैं। इस संबंध में पेटलाद ग्रामीण थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम के साथ मामले की जांच कर रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x87r17v

ट्रेंडिंग वीडियो