दरियापुर में तीन मंजिला मकान की छत ढही

दरियापुर में तीन मंजिला मकान की छत ढही

Omprakash Sharma | Publish: Sep, 04 2018 10:51:01 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

एक महीला की मौत, अन्य तीन घायल

अमदाबाद. शहर के दरियापुर क्षेत्र स्थित वाल्मीकवास में सोमवार रात को तीन मंजिला एक मकान की छत गिरने से एक महिला की मौत हो गई। अन्य एक युवती समेत तीन जने घायल हो गए।
दरियापुर में रात करीब ढाई बजे यह दुर्घटना हुई। फायरब्रिगेड व स्थानीय लोगों ने उसमें से चार जनों को बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है कि मकान में मौजूद अंकिता मनोजभाई (१८), गंगाराम (५५), मधुबेन वाघेला (७०) एवं नरसिंह (६०) एकाएक गिरी छत के नीचे दबे थे। बताया गया है कि इनमें से मधुबेन की उपचार के दौरान सिविल अस्पताल में मौत हो गई। जबकि अन्य एक की हालत गंभीर बताई गई है। मकान करीब सत्तर वर्ष पुराना है। सूत्रों के अनुसार इस मकान को रथयात्रा के दौरान भी महानगरपालिका ने भयग्रस्त घोषित किया था। उचित कदम नहीं उठाए जाने के कारण अब यह हादसा हो गया।
चाकू से हमला कर युवक को लूटा
अहमदाबाद. शहर के नवरंगपुरा में लॉगार्डन के निकट सोमवार को एक युवक पर चाकू से हमला कर उससे दस हजार की नकदी एवं मोबाइल फोन लूट लिया। इस संबंध में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार नवरंगपुरा में दिनेश हॉल की गली में रहने वाले लालूराम शंकरजी डामोर (२७) सोमवार सुबह लॉगार्डन के सिविक सेंटर के निकट से गुजर रहे थे। उस दौरान वहां मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात दो युवकों ने रास्ता पूछने के लिए लालूराम को रोका था। तभी मौका पाकर दो में से एक ने लालू पर चाकू से हमला कर दिया। उसके बाद उनके जेब से दस हजार रुपए व मोबाल फोन छीनकर दोनों भाग गए। इस संबंध में नवरंगपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।
७२ हजार लूटे
अहमदाबाद शहर के घोडासर निवासी ४५ वर्षीय संजय एन. पटेल शनिवार को वटवा जीआईडीसी स्थित महेन्द्रा कोटक बैंक में थे। उस दौरान वहां पहुंचे अज्ञात तीन जन ने चाकू के दम पर संजयभाई से ७२ हजार की नकदी लूट ली। इसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए। इस संबंध में वटवा जीआईडीसी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Ad Block is Banned