पत्नी की हत्या कर पति ने भी खुद को लगाई फांसी

पत्नी की हत्या कर पति ने भी खुद को लगाई फांसी

nagendra singh rathore | Publish: Sep, 12 2018 11:18:16 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

एक और हृदय विदारक घटना..., सुसाइड नोट मिला, पत्नी की हत्या करने का उल्लेख

अहमदाबाद. शहर के नरोड़ा इलाके में एक व्यापारी परिवार के अंधविश्वास के चक्कर में आत्महत्या करने की घटना की जांच अभी चल ही रही है कि ऐसे में पास के कृष्णनगर इलाके में भी पत्नी की हत्या करने के बाद पति के खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। इस मामले में भी पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पत्नी की हत्या का उल्लेख किया गया है।
कृष्णनगर पुलिस के अनुसार यह घटना बुधवार दोपहर ठक्करबापानगर स्थित लक्ष्मीनगर में हुई। यहां रहने वाले प्रेमचंद सुखानंद कुर्मी पटेल ने (35) ने पत्नी अर्चना (3) बेन की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को इस मामले में भी घर से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच बीते कुछ दिनों से पुत्र आलोक की पढ़ाई के मुद्दे को लेकर कहासुनी और झगड़ा चल रहा था। इसी के चलते यह घटना हुई होने का अब तक की जांच में पता चला है।

पुत्र आलोक के नाम सुसाइड नोट:

हिंदी में लिखे इस सुसाइड नोट में लिखा है कि 'मैंने मेरी पत्नी को मार डाला। बेटे का ध्यान रखना-पटेल प्रेमचंद, आलोक अच्छे से पढऩा और अपनी पत्नी को कभी भी नौकरी मत करने देना। भले नमक रोटी खाना। -पापा'

 

सगाई तुड़वाई, विवाह बाद फेसबुक पर लिखी आपत्तिजनक पोस्ट

अहमदाबाद. शहर के दरियापुर इलाके में रहने वाली एक विवाहिता ने घाटलोडिया इलाके में रहने वाले उसके पूर्व पड़ोसी के विरुद्ध साइबर सेल में प्राथमिकी दर्ज कराई है। विवाह से पहले से ही परेशान करने वाले पूर्व पड़ोसी की वजह से युवती की सगाई भी टूट गई थी, लेकिन बात में सच्चाई सामने आने पर विवाह हुआ लेकिन पूर्व पड़ोसी ने युवती को परेशान करना नहीं छोड़ा। उसने विवाह के बाद युवती को परेशान करने के लिए उसका फोटो फेसबुक पर पोस्ट करते हुए उसके नीचे आपत्तिजनक शब्द लिखे और उसकी फोटो को २६ लोगों को पोस्ट कर दिया।
युवती के ध्यान में यह बात जुलाई २०१७ में सामने आने पर युवती ने अहमदाबाद के साइबर सेल में शिकायत याचिका दी थी। जिसकी जांच के दौरान यह करतूत उसके पूर्व पड़ोसी महेश परमार की ओर से किए जाने की बात सामने आई। यह तथ्य सामने आने पर युवती ने महेश परमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। साइबर सेल ने इस मामले में आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। युवती का विवाह इसी साल जनवरी महीने में हुआ।

Ad Block is Banned