scriptपति,पत्नी और वो के झगड़े में पति ने बेटे को पटका | husband throw his son wife loged FIR against him | Patrika News
अहमदाबाद

पति,पत्नी और वो के झगड़े में पति ने बेटे को पटका

जख्मी बेटा शारदाबेन हॉस्पिटल में भर्ती, पति पर दर्ज कराया मामला

अहमदाबादJan 22, 2018 / 11:03 pm

Nagendra rathor

Ahmedabad
अहमदाबाद. पति, पत्नी और ‘वो’ के बीच संबंध को लेकर दंपत्ति के बीच हुए झगड़े के दौरान आवेश में आए पति की ओर से अपने पांच वर्षीय बेटे को उठाकर जमीन पर पटकने का मामला सामने आया है। सिर में गंभीर चोट आने पर पांच वर्षीय बेटे को शारदाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। पत्नी ने इस मामले में २५ वर्षीय पति के विरुद्ध बापूनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
२३ वर्षीय पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया है कि यह घटना रविवार सुबह सोनेरिया ब्लॉक के पास स्थित घर में हुई। पत्नी ने पति पर एक बाहर वाली युवती के साथ प्रेम संबंध होने का आरोप लगाते हुए शनिवार रात को आपत्ति जताई। इस पर दंपत्ति के बीच कहासुनी हुई। पति ने कहा कि तुझे अब घर में नहीं रखना है।
अपनी प्रेमिका को घर में लाना है कहकर मारपीट की। जब फोन करके पत्नी ने सूरत में रहने वाले अपने माता-पिता को बुला लिया तो पत्नी के माता-पिता के सामने भी झगड़ा किया। इससे पत्नी ने माता-पिता के साथ पांच वर्षीय पुत्र को लेकर मायके जाने की तैयारी दर्शाई। जब जाने लगे तो जाने से रोका। आवेश में आकर पांच वर्षीय पुत्र को उठाकर पटक दिया, जिससे बेटे के सिर में गंभीर चोट आ गई। उसे शारदाबेन अस्पताल में भर्ती है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।
पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या
अहमदाबाद. ओढव भवानीनगर टेकरा में किराए के मकान में रहने वाले दंपत्ति के बीच हुई कहासुनी के बाद पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी।
ओढव पुलिस के अनुसार सुनील राजपूत और पत्नी निशा के बीच किसी बात पर रविवार रात को कहासुनी हुई। विवाद यहां तक बढ़ा कि आवेश में आए सुनील ने गला दबाकर निशा की हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने एक संबंधी को फोन करके कहा कि वह खुद भी आत्महत्या करने जा रहा है ऐसा कहकर वह घर से फरार हो गया।
सुनील से यह जानकारी बाकर उसके संबंधी ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पति सुनील के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

Home / Ahmedabad / पति,पत्नी और वो के झगड़े में पति ने बेटे को पटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो