scriptसीए इंटरमीडिएट में अहमदाबाद की श्रेया देश में अव्वल | ICAI, CA intermediate result, Shreya Tibrewal AIR 1, Ahmedabad city | Patrika News

सीए इंटरमीडिएट में अहमदाबाद की श्रेया देश में अव्वल

locationअहमदाबादPublished: Feb 08, 2021 08:36:54 pm

ICAI, CA intermediate result, Shreya Tibrewal AIR 1, Ahmedabad city news नए कोर्स में पाया देशभर में पहला स्थान

सीए इंटरमीडिएट में अहमदाबाद की श्रेया देश में अव्वल

सीए इंटरमीडिएट में अहमदाबाद की श्रेया देश में अव्वल

अहमदाबाद. द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की ओर से नवंबर २०२० में ली गई सीए इंटरमीडिएट की परीक्षा में अहमदाबाद की श्रेया राकेश टिब्रेवाल ने देश में पहला स्थान प्राप्त किया है। श्रेया ने ८०० में से ७०१ अंक (८७.६३ प्रतिशत) पाए हैं। श्रेया के पिता राकेश टिब्रेवाल भी सीए हैं। श्रेया फाउंडेशन में भी देश में १३वीं रैंक पा चुकी हैं।
आईसीएआई अहमदाबाद केन्द्र के अध्यक्ष फेनिल शाह ने बताया कि अहमदाबाद से सीए इंटरमीडिएट में कुल छह विद्यार्थियों ने टॉप ५० में जगह बनाई है। नए कोर्स की ऑल इंडिया टॉपर श्रेया टिब्रेवाल भी अहमदाबाद से है। पांच अन्य विद्यार्थियों में चिराग असावा देश में सातवें, पार्थ दीपक बंसल २१वें, वैष्णवी भरत पंचाल ३०वें और आस्था बीरेन शाह ३२वें स्थान पर रहीं। विशा जतिन अग्रवाल ने ४१वीं रैंक पाई है।
कंसेप्ट क्लियर होना जरूरी:श्रेया
श्रेया टिब्रेवाल बताती हैं कि उन्हें देश में टॉपर होने की उम्मीद नहीं थी लेकिन रंैकिंग में आने की आशा थी। वे कहती हैं कि सीए में सफलता के लिए जरूरी है कि जो भी पढ़ो उसका कंसेप्ट क्लियर रखो। ऐसा होने पर परीक्षा तक वह तथ्य याद रहता है। निरंतरपढ़ो। रिवीजन अहम है। आईसीएआई का मटीरियल कवर करो। 8 घंटे तक पढ़ाई करने वाली श्रेया खुद को तरोताजा रखने को गाने सुनतीं, साइकलिंग और पेंटिंग्स करती थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो