scriptसीएस प्रोफेशनल, एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम में चमके ‘अमदावादी’ | ICSI, Executive, professional programme, rankers, AIR, Ahmedabad | Patrika News

सीएस प्रोफेशनल, एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम में चमके ‘अमदावादी’

locationअहमदाबादPublished: Feb 25, 2021 08:59:24 pm

ICSI, Executive, professional programme, rankers, AIR, Ahmedabad देश के टॉप २५ में अहमदाबाद के ३ विद्यार्थियों ने बनाई जगह , प्रोफेशनल में एक विद्यार्थी टॉप १० में तो एक्जीक्यूटिव में दो विद्यार्थी टॉप २५ में शामिल

सीएस प्रोफेशनल, एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम में चमके 'अमदावादी'

सीएस प्रोफेशनल, एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम में चमके ‘अमदावादी’

अहमदाबाद. भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (आईसीएसआई) की ओर से दिसंबर २०२० में ली गई प्रोफेशनल एवं एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम की परीक्षा के गुरुवार को घोषित परिणाम में अहमदाबाद के विद्यार्थी चमके हैं। देश के टॉप 25 विद्यार्थियों में इन दोनों ही कोर्स के मिलाकर अहमदाबाद के तीन विद्यार्थियों ने जगह बनाई है।
आईसीएसआई अहमदाबाद चैप्टर के अध्यक्ष भव्य गोदाना ने बताया कि अहमदाबाद चैप्टर के लिए गर्व की बात है कि प्रोफेशनल प्रोग्राम में देश के टॉप १० विद्यार्थियों में अहमदाबाद के नील मेहता ने देश में छठा स्थान पाया है। नील ने ५९.११ प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।
एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम में देश के टॉप २५ विद्यार्थियों में दो अहमदाबाद के हैं। इसमें अंकुल पटवा ने ८०० में से ५१६ अंक प्राप्त करके देश में 11वां स्थान प्राप्त किया है, जबकि अंजली पालीवाल ४९७ अंक के साथ देश में 23 वें स्थान पर रहीं। अंकुल पटवा ने वर्ष २०१७ में सीए की आईपीसीसी परीक्षा में देश में १५वीं रैंक पाई थी। जबकि अंजली पालीवाल भी २०१९ में सीएस फाउंडेशन की एक्जाम में देश में १७वीं रैंक ला चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो