वासणा में 2९ रिहायशी व 5 व्यापारिक प्रतिष्ठान ढहाए

वासणा में 2९ रिहायशी व 5 व्यापारिक प्रतिष्ठान ढहाए

Pushpendra Rajput | Updated: 04 Jun 2019, 09:53:15 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

जिला प्रशासन ने की अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

अहमदाबाद. जिला प्रशासनिक विभाग ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई प्रारंभ की है। करीब 750 लाख की जमीन पर अवैध अतिक्रमण किया गया, जिसका बाजार मूल्य अब 1375 लाख रुपए होने का अनुमान है। मंगलवार को जिला कलक्टर डॉ. विक्रांत पांडे के आदेश पर जिला प्रशासन ने वासणा में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर 1964 वर्गमीटर जमीन खाली कराई, जिसमें 24 रिहायशी और पांच व्यवसायिक प्रतिष्ठान ढहाए गए। यह जमीन करीब 21.25 करोड़ रुपए की बताई गई है।
जिला कलक्टर डॉ. विक्रांत पांडे के मुताबिक अहमदाबाद शहर में सरकारी महंगी जमीन पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी रहेगी। करीब 750 लाख की जमीन पर अवैध अतिक्रमण किया गया, जिसका बाजार मूल्य अब 1375 लाख रुपए होने का अनुमान है।
उन्होंने कहा कि गुजरात हाईकोर्ट ने निश्चित समयावधि में अतिक्रमण हटाने की आदेश दिए हैं। इसके मद्देनजर से ही यह कार्रवाई की जा रही है। सहायक पुलिस आयुक्त एम-डिविजन, उप कलक्टर (पश्चिम) जे.बी. देसाई, तहसीलदार-साबरमती एस.जे. रबारी ने महानगरपालिका की साधन-सामग्री से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था में ये अतिक्रमण हटाए गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned