प्रेम संबंध में अपहरण के बाद युवक की हत्या

प्रेम संबंध में अपहरण के बाद युवक की हत्या

Rajesh Bhatnagar | Publish: Nov, 10 2018 11:12:24 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

पांच आरोपियोंं के विरुद्ध मामला दर्ज

राजकोट. जिले की ङ्क्षवछिया तहसील के समढियाला व गोरैया गांव के बीच हत्या की हुई हालत में एक युवक का शव शुक्रवार सवेरे मिला। मृतक के ममेरे भाई ने पांच आरोपियों के विरुद्ध अपहरण व हत्या का मामला दर्ज करवाया है।
सूत्रों के अनुसार बोटाद जिले के खैयडा गांव निवासी रणजीत गभरू खाचर (21 वर्ष) व बोटाद जिले के ही मोटा मात्रा गांव निवासी युवती के बीच प्रेम संबंध से नाराज होकर युवती के भाई अनिरुद्ध भगु खाचर, गांव के निवासी रवि काठी, खैयडा गांव निवासी कालु मानसिंह खवड, प्रताप बावकु खवड व एक अन्य व्यक्ति ने षड्यंत्र रचकर रणजीत का अपहरण किया।
कार से उसे विंछिया तहसील के समढियाला व गोरैया गांव के बीच ले जाकर कार से उतारा। पांचों आरोपियों ने कुल्हाड़ी, छुरे से कथित तौर पर हमला कर रणजीत की हत्या की और वहां से फरार हो गए। अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना पर विंछिया पुलिस थाने के उप निरीक्षक वी.एम. कोलाधरा व स्टॉफकर्मी मौके पर पहुंचे।
मृतक का शव अस्पताल भिजवाकर शिनाख्त के प्रयास करने पर मृतक की पहचान बोटाद जिले के खैयडा गांव निवासी रणजीत गभरू खाचर (21 वर्ष) के तौर पर हुई। मृतक के ममेरे भाई गभरू नागभाई खाचर की शिकायत पर पुलिस ने पांचों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

 

रंजिश के चलते तलवार व छुरे से युवक की हत्या
भावनगर. शहर में पानवाड़ी चौक के समीप रंजिश के चलते गुजराती नववर्ष गुरुवार की रात को एक युवक पर चार जनों ने तलवार व छुरे से वार कर उसकी हत्या कर दी।
सूत्रों के अनुसार शहर में पानवाड़ी चौक स्थित पील गार्डन के दरवाजे के समीप गोपाल धर्मेश डाभी (30 वर्ष) पर गुरुवार की रात को रीपल, मोरभाई, इकबाल व बेलीम ने कहासुनी के दौरान तलवार व छुरे से कथित तौर पर हमला किया।
जख्मी गोपाल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार रंजिश के चलते हमला किया गया। वारदात के अगले दिन शुक्रवार को नाराज लोगों ने वडवा में दुकान में तोडफ़ोड़ कर आग लगा दी। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर व पुलिसकर्मियों ने हालात पर काबू पाया।

Ad Block is Banned