तीन एकड़ क्षेत्र में नवीनीकृत जवाहर बाग का लोकार्पण

तीन एकड़ क्षेत्र में नवीनीकृत जवाहर बाग का लोकार्पण

Rajesh Bhatnagar | Updated: 14 Jul 2019, 01:54:57 AM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

राजकोट जिले के विंछिया में

राजकोट. जिले के विंछिया में तीन एकड़ क्षेेत्र में निर्मित जवाहर बाग का लोकार्पण जलापूर्ति मंत्री कुंवरजी बावलिया ने शुक्रवार को किया।
करीब 35 लाख रुपए के खर्च से राज्य सरकार की योजना के अनुदान व जनभागीदारी के तहत जवाहर बाग का नवीनीकरण किया गया है। इसमें फव्वारे, नाइट विजन सीसीटीवी कैमरे, साउंड सिस्टम की व्यवस्था की गई है। फूलों के पौधों को ड्रिप सिंचाई पद्धति से पानी पिलाया जाएगा। इसमें जिम की सुविधा भी शीघ्र उपलब्ध करवाई जाएगी।
बावलिया ने कहा कि राज्य सरकार विंछिया तहसील के विकास के लिए कटिबद्ध है। विंछिया में नए बस स्टेंड, तहसील पंचायत के नए कार्यालय भवन, न्यायालय के भवन, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की सुविधा भी शीघ्र उपलब्ध करवाई जाएगी। नवनिर्मित स्विमिंग पुल का लोकार्पण भी शीघ्र ही किया जाएगा। इसके अलावा राज्य सरकार की रूर्बन योजनांतर्गत 36.5 करोड़ रुपए के खर्च से भूगर्भ गटर योजना का कार्य भी शुरू किया जाएगा। उसके पानी का शुद्धिकरण कर जवाहर बाग में फूलों के लिए उपयोग किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned