Ahmedabad News : गांधीनगर के गुरुद्वारे में प्याऊ का उद्घाटन

गांधीनगर की महापौर रीटाबेन पटेल, उप महापौर नाजाभाई घांंगर ने किया

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 23 Aug 2020, 11:13 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात अल्प संख्यक वित्त व विकासआयोग की निदेशिका परमजीतकौर छाबड़ा की ओर से दिवंगत नरेन्दरसिंह छाबड़ा की प्रथम पुण्यतिथि पर गांधीनगर स्थित गुरुद्वारा गुरुनानक साहिब में हाल ही पानी की प्याऊ की सेवा करवाई गई।
प्याऊ का उद्घाटन गांधीनगर की महापौर रीटाबेन पटेल, उप महापौर नाजाभाई घांंगर ने किया। इससे पहले, पाठ की समाप्ति के बाद कीर्तन किया गया। महापौर रीटाबेन ने कहा कि प्याऊ की सेवा के लिए छाबड़ा परिवार का आभार जताते हुए कहा कि घर से बाहर तीन-चार किलोमीटर दूर जाने पर पानी की प्याऊ का उपयोग करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि लोग अन्य वस्तुओं के बिना तो रह सकते हैं लेकिन पानी के बिना रहना संभव नहीं है।
उप महापौर नाजाभाई ने भी छाबड़ा परिवार का आभार व्यक्त किया। परमजीतकौर ने दिवंगत नरेन्दरसिंह छाबड़ा की प्रथम पुण्यतिथि पर गांधीनगर में गुरुद्वारे में पानी की प्याऊ की सेवा की भांति अन्य प्रकार की सेवा का आश्वासन दिया। इस अवसर पर गांधीनगर भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र पटेल, लायंस क्लब अध्यक्ष मित्तल राणा के अलावा मणिबेन देसाई, मनोज शुक्ला, किशोरभाई जिकादरा, सुरेश मेहता, गुरुद्वारा कमेटी सदस्य, अहमदाबाद के गुरुद्वारा गुरुनानक दरबार मणिनगर के सचिव परमवीरसिंह सलूजा, कलगीदार सेवक जत्थेदार कुलविंदरसिंह सिक्का के अलावा मनजीतसिंह के अलावा दीपालसिंह व छाबड़ा परिवार के सदस्य मौजूद थे।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned