नर्सिंग स्टाफ ने ली कोविड- 19 में निष्ठापूर्वक कार्य करने की शपथ

जी.जी अस्पताल कैंपस में अंतरराष्ट्रीय नर्सिंग डे मनाया

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 12 May 2020, 10:39 PM IST

जामनगर. शहर के अस्पतालों में नर्सिंग स्टाफ ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय नर्सिंग डे मनाया। जी. जी अस्पताल कैंपस में सभी नर्सिंग स्टाफ ने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौरान पूरी निष्ठा पूर्वक कार्य करने की शपथ ली। इसके अलावा नर्सिंग व्यवसाय के प्रणेता फ्लोरेंस नाइटिंगल को याद किया । इससे पूर्व अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर नंदिनी बाहिरी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। पूरे कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया।

नर्सों ने ली निष्ठा से कार्य करने की शपथ

वडोदरा. वडोदरा शहर के गोत्री मेडिकल अस्पताल मेें नर्सिंग स्टाफ ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय नर्सिंग दिवस मनाया। उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी में निष्ठापूर्वक कार्य करने की शपथ ली।
नर्सों ने शपथ ली कि हम फ्लोरेंस नाइटिंगल की 200वीं जयंती पर प्रतिज्ञा लेेते हैं कि कोविड-19 महामारी में एक नर्स के तौर पर हम निष्ठापूर्वक अपनी ड्यूटी करेंगे। हमारे घर के सदस्यों और समाज को संक्रमण नहीं फैले इसके लिए सरकार की मार्गदर्शिका का पालन करेंगे। हम समय-समय पर सरकार की मार्गदर्शिका से जानकारी हासिल करेंगे और उसका पालन करेंगे। ज्ञात हो कि गोत्री अस्पताल में ही कोरोना वायरस का स्पेशल वॉर्ड तैयार किया गया है। इससे नर्सिंग स्टाफ का कार्य काफी अहम है।

Gyan Prakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned