scriptवारदात स्थल के आस-पास 500 मकानों में जांच | Investigation in 500 houses around the crime place | Patrika News
अहमदाबाद

वारदात स्थल के आस-पास 500 मकानों में जांच

वडोदरा में सामूहिक बलात्कार का मामला

अहमदाबादNov 27, 2021 / 10:27 pm

Rajesh Bhatnagar

वारदात स्थल के आस-पास 500 मकानों में जांच

वारदात स्थल के आस-पास 500 मकानों में जांच

वडोदरा. शहर के एक मैदान पर नवसारी की मूल निवासी युवती से सामूहिक बलात्कार व वलसाड रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन से पीडि़ता का शव लटका मिलने के मामले में पुलिस ने वारदात स्थल के आस-पास के 500 मकानों में जांच और पूछताछ की है।
रेलवे की पुलिस टीम ने शहर में ओपी रोड पर एक सोसायटी निवासी और शहर की एक निजी कंपनी में कार्यरत एक अन्य सुरक्षा गार्ड को हिरासत लेकर पूछताछ की है। सोसायटी निवासी गार्ड से पीडि़ता की साइकिल जब्त करने के बाद उसके घर से और कबाड़ की दुकान से साइकिल के टायर बरामद किए हैं। वलसाड के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में लटकी मिली पीडि़ता का वीडियो भी सामने आया है। इस मामले में एक और शंकास्पद व्यक्ति को पकडक़र पूछताछ शुरू की गई है।
आरोपियों की जानकारी देने पर 1 लाख का इनाम घोषित

दूसरी ओर, शहर की टीम रिवोल्यूशन संस्था के स्वेजल व्यास ने इस मामले में आरोपियों की जानकारी देने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम देने की गुरुवार को घोषणा की। उनके अनुसार टीम के सदस्यों ने वारदात स्थल के आस-पास की सोसायटियों के 600 लोगों से मिलकर इनाम की जानकारी दी। सदस्य स्वयं ही राशि एकत्रकर 1 लाख रुपए का नकद इनाम देंगे।
गृह राज्यमंत्री ने की समीक्षा, आरोपियों को पकडऩे के निर्देश

दूसरी ओर, प्रदेश के गृह राज्यमंंत्री हर्ष संघवी ने पुलिस महानिदेशक, मुख्य पुलिस अधिकारियों व हाल ही गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) के सभी सदस्यों की बैठक ली। उन्होंने एसआईटी के सभी सदस्यों से इस मामले में जांच कार्य की जानकारी ली। सदस्यों ने प्रगति रिपोर्ट पेश की। गृह राज्यमंत्री ने इस मामले में आरोपियों को ढूंढकर तुरंत पकडऩे के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो