जामनगर मनपा की सामान्य सभा का भाजपा पार्षद ने किया बहिष्कार

Jamanagar, JMC, Muncipal corporation, Corona, Civic issue

By: nagendra singh rathore

Updated: 21 Aug 2020, 12:20 AM IST

जामनगर. जामनगर महानगर पालिका की सामान्य सभा की गुरुवार को टाऊनहाल सभागार में हुई बैठक में मनपा की ओर से लारी वालों पर की जा रही कार्रवाई और डीपी कटौती के मामले में विरोध दर्ज कराते हुए सत्ता पक्ष भाजपा की पार्षद रचना नंदाणिया ने बैठक का बहिष्कार किया।
सूत्रों के अनुसार कोरोना महामारी के मद्देनजर सामान्य सभा की बैठक के प्रस्ताव में सिर्फ दो मुद्दे ही रखे गए और उन्हें भी पेंडिंग रख दिया गया। इसको लेकर विपक्ष के कुछ पार्षदों ने नाराजगी जताई।
सत्ता पक्ष की पार्षद रचना नंदाणिया ने नपा की ओर से लारी वालों पर की जा रही कार्रवाई और डीपी कटौती के मामले में विरोध दर्ज कराते हुए सत्ता पक्ष भाजपा की पार्षद रचना नंदाणिया ने बैठक का बहिष्कार किया।
कोरोना संकट, जल जमाव, गंदगी सहित के मुद्दों पर चर्चा कर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई। महापौर हसमुख जेठवा की अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित की गई।


स्थाई समिति के अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव
मनपा की सामान्य सभा की बैठक में शिरकत करने पहुंचे स्थाई समिति के अध्यक्ष सुभाष जोशी की बैठक के पहले की गई रेपिड जांच में वे पॉजिटिव पाए गए।


बैठक से पहले हाथापाई
बैठक शुरू हो उससे पहले ही टाउन हॉल परिसर में एक पार्षद और मनपा के एक अधिकारी के बीच कहासुनी और फिर हाथापाई शुरू हो गई। आरोप है कि पार्षद ने अधिकारी को तमाचे जड़ दिए।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned