जामनगर : तीन और मछुआरों के शव मिले

जामनगर : तीन और मछुआरों के शव मिले

Gyan Prakash Sharma | Publish: Aug, 13 2019 11:17:43 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

समुद्र में दो बोट फंसने का मामला, अब तक आठ मछुआरों की मौत

जामनगर. देवभूमि द्वारका जिले के रूपेण बंदरगाह से समुद्र में रवाना हुई दो बोट फंसने के बाद तीन और मछुआरों के शव सोमवार देररात तक मिलने से अभी तक आठ मछुआरों के शव मिल चुके हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला कलक्टर डॉ. नरेन्द्र कुमार मीणा ने बैठक की और १५ अगस्त तक समुद्र में जाने पर रोक लगाई है।
जानकारी के अनुसार फिलहाल मानसून के दौरान समुद्र में लहरें उठने के लिए मछली पकडऩे पर प्रतिबंध होने के बावजूद द्वारका से ४० से अधिक छोटी बोट मछली पकडऩे के लिए समुद्र में गई थी, जिनमें से दो बोट समुद्री लहरों के बीच फंसने के कारण एक के बाद आठ मछुआरों के शव मिले। सोमवार से लेकर मंगलवार तड़के तक आठ शव मिलने से कोस्टगार्ड की ओर से हेलिकॉप्टर की मदद से लापता मछुआरों की तलाश की जा रही है।
दूसरी ओर, कलक्टर ने द्वारका के सर्किल हाऊस में अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें जिला पुलिस अधीक्षक रोहन आनंद, प्रांत अधिकारी दर्शक विठ्ठलाणी, फिशरीज व पुलिस अधिकारी और तहसील रेवन्यु के अधिकारी जुड़े। बैठक के दौरान कलक्टर ने बताया कि १५ अगस्त तक समुद्र में जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned