scriptजामनगर : पांच बोट समुद्र में फंसी, पांच मछुआरों के शव मिले | Jamnagar: Five fishermen death in sea | Patrika News
अहमदाबाद

जामनगर : पांच बोट समुद्र में फंसी, पांच मछुआरों के शव मिले

दो बोट टूटी, एक लापता व दो बोट सम्पर्क में

अहमदाबादAug 13, 2019 / 04:06 pm

Gyan Prakash Sharma

Jamnagar :Two boats broken

जामनगर : पांच बोट समुद्र में फंसी, पांच मछुआरों के शव मिले

जामनगर. देवभूमि द्वारका जिले के रूपेण बंदरगाह से रवाना हुई पांच बोट गुरुवार को समुद्र में फंस गई, जिनमें से दो बोटों को सम्पर्क हो पाया है, जबकि दो बोट टूट गई और एक बोट अभी भी लापता है। टूटी दो बोटों में एक बोट में सवार पांच मछुआरों के शव मिले हैं, जिन्हें सोमवार को रुपेण बंदरगाह पर लाया गया।
जानकारी के अनुसार पिछले तार दिनों से समग्र राज्य में छाए हुए बादलों के बीच समुद्र में लहरें उठने लगी हैं। देवभूमि द्वारका जिले के ओखा, द्वारका एवं पोरबंदर जिले के समुद्रीतट पर तेज हवा के साथ समुद्र में लहरें उठने के कारण मछुआरों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए थे। इस दौरान गत सप्ताह द्वारका से पांच बोटों में सवार मछुआरे समुद्र में रवाना हुए थे, जिसमें द्वारका के मछुआरे भी शामिल थे। इस बीच, गुरुवार को हुई भारी बारिश के बाद पांच बोट समुद्र में फंस गई थी, जिसकी जानकारी शनिवार को हुई। इसके बाद बोटों का सम्पर्क किया तो सिर्फ दो बोटों का सम्पर्क हो पाया, बाकी दो बोट टूट गई और एक बोट लापता है।
टूटी बोटों में एक बोट में सवार पांच मछुआरे के शव मिले हैं, जबकि दूसरी बोट में सवार मछुआरों का अभी तक पता नहीं चला है। दूसरी ओर, लापता एक बोट का भी अभी कोई पता नहीं चला है।
मछुआरों के शवों को सोमवार को रूपेण बंदरगाह पर लाया गया।

Home / Ahmedabad / जामनगर : पांच बोट समुद्र में फंसी, पांच मछुआरों के शव मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो