scriptग्रेन मार्केट में पास के लिए लगी व्यापारियों की लाइन | Jamnagar grain market, merchant, Lock down, Corona | Patrika News

ग्रेन मार्केट में पास के लिए लगी व्यापारियों की लाइन

locationअहमदाबादPublished: May 14, 2020 11:04:45 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

रिटेल व्यापारियों को पास अनिवार्य

ग्रेन मार्केट में पास के लिए लगी व्यापारियों की लाइन

ग्रेन मार्केट में पास के लिए लगी व्यापारियों की लाइन

जामनगर. ग्रेन मार्केट क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता रहे इसके लिए पुलिस और अग्रणी व्यापारियों के बीच हुई बैठक में यह फैसला किया गया था की मार्केट में ज्यादा भीड़ नहीं हो इसके लिए रिटेल व्यापारियों को पास लेना होगा। इसे देखते हुए सुबह से ही रिटेल व्यापारी ग्रेन मार्केट क्षेत्र में पहुंच गए थे, इसके बावजूद पास लेने के लिए उन्हें घंटों लाइन में इंतजार करना पड़ा। जामनगर शहर के व्यापारियों के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों से आए रिटेल व्यापारी भी इसमें शामिल थे । आखिरकार पास मिलने के बाद ही इन व्यापारियों ने ग्रेन मार्केट से खरीदारी की।

इससे पूर्व, सोमवार को ग्रेन मार्केट के खुलते ही शहर के निवासियों और व्यापारियों के अलावा जामनगर तहसील के विभिन्न क्षेत्रों से आए व्यापारियों की वजह से मार्केट में काफी भीड़ एकत्र हो गई थी, इसे देखते हुए आखिरकार ग्रेन मार्केट को बंद कराना पड़ा था। ज्यादा भीड़ के चलते मार्केट में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हो रहा था। बाद में पुलिस के उच्चाधिकारियों और शहर के विभिन्न व्यापारी एसोसिएशन के पदाधिकारियों के बीच हुई बैठक में निर्णय लिया गया था कि ग्रेन मार्केट स्थानीय लोगों के लिए सुबह 7 से 10 बजे तक और रिटेल व्यापारियों के लिए सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक खोला जाएगा। लेकिन स्थानीय लोगों को बाजार में जहां पैदल आने की शर्त रखी गई थी वही रिटेल व्यापारियों की भीड़ रोकने के लिए पास की व्यवस्था की गई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो