scriptजामनगर : रि-साइक्लिंग प्लांट साइट पर कांग्रेस पार्षदों की जनता रेड | Jamnagar : Janata Red of Congress councilors at re-cycling plant site | Patrika News
अहमदाबाद

जामनगर : रि-साइक्लिंग प्लांट साइट पर कांग्रेस पार्षदों की जनता रेड

शेड के अभाव में बंद पड़ा है प्लांट

अहमदाबादAug 22, 2019 / 03:53 pm

Gyan Prakash Sharma

जामनगर : रि-साइक्लिंग प्लांट साइट पर कांग्रेस पार्षदों की जनता रेड

जामनगर : रि-साइक्लिंग प्लांट साइट पर कांग्रेस पार्षदों की जनता रेड

जामनगर. शहर में रंगमति-नागमति नदी के किनारे स्थित महानगर पालिका (मनपा) के रि-साइक्लिंग प्लांट पर कांग्रेस पार्षदों ने जनता रेड की और अधिकारियों को जानकारी दी।
मनपा की ओर से लगाए गए री-साइक्लिंग प्लांट में करोड़ों रुपए की मशीन धूल खा रही हैं। इसबीच मनपा में विरोध पक्ष के पार्षदों ने प्लांट में रेड की और मनपा की पोल खोल दी।
जानकारी के अनुसार सूखे एवं गीले कचरे का वर्गीकरण कर उसे रि-साइक्लिंग के लिए उपयोग में लेने का एक प्रोजेक्ट स्वच्छ भारत मिशन योजना के तहत मनपा की ओर से निजी कम्पनी के सहयोग से शुरू किया गया है। प्रोजेक्ट की मशीनरी एवं वे-ब्रिज सहित सुविधाएं उपलब्ध कराने के बाद भी अभी तक प्रोजेक्ट शुरू नहीं किया गाय है। ऐसे में विपक्षी महिला पार्षद जेनबबेन खफी, नीताबेन परमार, जेतुनबेन राठौड़ एवं महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रंजनबेन गजेरा, सहाराबेन मकवाणा आदि स्थल पर पहुंचे और कपड़े से ढके कचरे के ढेर व बंद पड़ी मशीनों के मुद्दे पर रोष व्यक्त किया।
शेड का कार्य बाकी

मनपा की ओर से मशीन के लिए जमीन एवं संलग्न की कुछ सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं और इस लीज को ६-७ महीने हो गए हैं। मशीन आ गई हैं, लेकिन शेड का कार्य बाकी होने से फिलहाल कार्य रुका हुआ है।
-हसमुख बेरा-अभियंता, सोलिड वेस्ट शाखा, मनपा।

Home / Ahmedabad / जामनगर : रि-साइक्लिंग प्लांट साइट पर कांग्रेस पार्षदों की जनता रेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो