scriptजयेश पटेल का एक और साथी जसपाल गिरफ्तार | Jamnagar, LCB, jaspal singh, Arrested, Land grabbing case, crime | Patrika News
अहमदाबाद

जयेश पटेल का एक और साथी जसपाल गिरफ्तार

Jamnagar, LCB, jaspal singh, Arrested, Land grabbing case, crime

अहमदाबादOct 12, 2020 / 08:46 pm

nagendra singh rathore

जयेश पटेल का एक और साथी जसपाल गिरफ्तार

जयेश पटेल का एक और साथी जसपाल गिरफ्तार

जामनगर. जिले के पंचकोशी थाने में दर्ज करोड़ों रुपए की जमीन डरा धमकाकर और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर हड़पने के आरोपी जसपाल सिंह जाडेजा को जिले की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने जांबुडा से धर दबोचा है। जसपाल सिंह जिले के कुख्यात आरोपी जयेश पटेल के प्रमुख साथियों में से एक है। रजाक सुपारी के बाद जसपाल सिंह की गिरफ्तारी होने से जयेश पटेल पर पुलिस का शिकंजा और कसा है।
जसपाल सिंह पर पंचकोशी थाने में जनवरी २०२० में प्राथमिकी दर्ज हुई है, जिसमें मालिक को डरा धमकाकर करोड़ों रुपए की जमीन को फर्जी दस्तावेज के जरिए हडपने का आरोप है। इस मामले में एलसीबी ने रविवार को दो और आरोपियों अमृत वाणंद और अजय आहिर को पकड़ा था। उसके बाद सोमवार को जसपाल सिंह को भी धर दबोचा है।
रजाक सुपारी पर एक और मामला दर्ज
गुजरात एटीएस और जामनगर एसओजी की संयुक्त कार्रवाई में अहमदाबाद के बोपल इलाके से कुछ दिनों पहले गिरफ्तार किए गए रजाक सुपारी पर एक और मामला दर्ज हुआ है। कच्छ जिले के अंजार निवासी जयेश जोशी ने शहर के बी डिवीजन थाने में रजाक व उसके भाई पर डराने धमकाने और उसकी कंपनी से लोन पर लिए गए ट्रकों को जबरन मूल मालिकों के पास से हथिया लेने तथा ऋण नहीं भरकर विश्वासघात, ठगी करने का आरोप लगाया है। साथ ही जामनगर में उनकी कंपनी की शाखा का कामकाज भी जबरन बंद करा देने का आरोप है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो