scriptजामनगर में मिले कोरोना के 24 नए मरीज, 4 की मौत | Jamnagar news, Covid19, corona case, death, Gujarat, | Patrika News

जामनगर में मिले कोरोना के 24 नए मरीज, 4 की मौत

locationअहमदाबादPublished: Aug 06, 2020 10:11:10 pm

Jamnagar news, Covid19, corona case, death, Gujarat,

जामनगर में मिले कोरोना के 24 नए मरीज, 4 की मौत

जामनगर में मिले कोरोना के 24 नए मरीज, 4 की मौत

जामनगर. कोरोना के संक्रमण का फैलाव जामनगर शहर ही नहीं बल्कि जिले में भी देखने को मिल रहा है। ग्राम्य इलाके में भी एक मरीज सामने आया है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शहर व जिले में कोरोना के २४ नए मरीज गुरुवार को सामने आए हैं। इतना ही नहीं चार मरीजों की कोरोना के चलते मौत भी हो गई। बुधवार को कोरोना के रिकॉर्ड ६२ केस जामनगर में सामने आए थे। उसके बाद से ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया है।
जामनगर के सरकारी जी.जी.हॉस्पिटल में उपचार ले रहे जामनगर के केशवजी नाम के ७८ वषीय बुजुर्ग की उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। इसके अलावा ७६ वर्षीय नवीन कंसारा की भी बुधवार की रात को मौत हो गई। गुरुवार सुबह दो अन्य मरीजों ने दम तोड़ा।
बुधवार और गुरुवार दो दिन की बात करें तो कोरोना के ६६ मरीज सामने आ चुके हैं। बुधवार को ६२ और गुरुवार को २४ मरीज मिले हैं। जिससे जिला प्रशासन भी हरकत में आ गया है। जिन इलाकों में केस मिले हैं वहां पर सर्वे और माइक्रो कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो