scriptझाडिय़ों में मिले शव की हत्या की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने किया ये खुलासा | Jamnagar news, Murder, Accused, Crime, | Patrika News

झाडिय़ों में मिले शव की हत्या की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने किया ये खुलासा

locationअहमदाबादPublished: Nov 23, 2020 10:44:07 pm

Jamnagar news, Murder, Accused, Crime, लालपुर पुुलिस ने मप्र से आरोपी को पकड़ा

झाडिय़ों में मिले शव की हत्या की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने किया ये खुलासा

झाडिय़ों में मिले शव की हत्या की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने किया ये खुलासा

जामनगर. जिले की लालपुर तहसील के गजणा गांव के पास जामनगर के एक युवक की हत्या कर शव को झाडिय़ों में फेंकने के मामले की गुत्थी को लालपुर तहसील पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने म.प्र. से हत्या के आरोपी को धर दबोचा है। उसके पास से हत्या में उपयोग में लिए हथियार, मृतक युवक के लूटे गए मोबाइल फोन और पर्स को भी बरामद कर लिया है।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी सामरिया उर्फ शंकर नाइतरा मध्यप्रदेश का रहने वाला है। वह जामनगर में परिवार के साथ रहकर मजदूरी करता था। आरोपी ने कबूल किया कि उसने ही जामनगर निवासी युवक जयेश मघोडिया (२५) की हत्या की थी।
आरोपी के अनुसार जयेश के आरोपी की पत्नी के साथ अनैतिक संबंध थे। इसका पता आरोपी को चल गया। घटना के दिन जयेश आरोपी की पत्नी से घटनास्थल के आसपास मिला था। इस दौरान वह भी पहुंच गया और उसने जयेश पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद उसने पत्नी और बच्चों को मध्यप्रदेश भेज दिया साथ ही खुद भी चला गया। जयेश के पर्स और मोबाइल फोन को लूट लिया। पर्स से रुपए निकाल लिए और एक नदी के पास पर्स फेंक दिया तथा मोबाइल नदी में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नदी से गोताखोरों की मदद से मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो