scriptराजकोट के बेडी मार्केट यार्ड में 21 तक जन्माष्टमी का अवकाश | Janmashtami holiday till 21 in Bedi Market Yard of Rajkot | Patrika News

राजकोट के बेडी मार्केट यार्ड में 21 तक जन्माष्टमी का अवकाश

locationअहमदाबादPublished: Aug 14, 2022 11:23:43 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

22 अगस्त से सामान्य रूप से किया जाएगा काम-काज

राजकोट के बेडी मार्केट यार्ड में 21 तक जन्माष्टमी का अवकाश

राजकोट के बेडी मार्केट यार्ड में 21 तक जन्माष्टमी का अवकाश

राजकोट. राजकोट के बेडी मार्केट यार्ड में सोमवार से 21 अगस्त तक जन्माष्टमी के अवसर पर छुट्टी रहेगी। इस दौरान खरीद-बिक्री का कार्य विभिन्न विभागों में बंद रहेगा और 22 अगस्त से काम-काज सामान्य रूप से किया जाएगा।
यार्ड के सूत्रों के अनुसार मुख्य बेडी यार्ड में 15 से 20 अगस्त तक, सब्जी विभाग में 18 से 21, आलू विभाग में 19 से 21, प्याज विभाग में 18 से 21 और हरा सूखा चारा विभाग में 19 से 20 अगस्त तक अवकाश घोषित किया गया है।
राजकोट के बेडी यार्ड के सब्जी विभाग में 18 तारीख से 21 अगस्त तक छुट्टी के कारण लोग हरी सब्जियां पहले से ही खरीदने के लिए पहुंच रहे हैं, सब्जियों की आवक बढऩे और कीमतों में कमी होने से लोगों ने सब्जियों की खरीद बढ़ा दी है और लोग राहत महसूस कर रहे हैं। हाल ही हुई बारिश के कारण सब्जियों की आवक में कमी के साथ-साथ कीमतों में वृद्धि के बाद अब सब्जियों की आवक बढऩे से कीमतें कम होने पर गृहिणियों को भी राहत मिली है।
किसान से धोखाधड़ी, मामला दर्ज

जामनगर. जिले की लालपुर तहसील के खटिया गांव के किसान के साथ धोखाधड़ी करने का मामला लालपुर थाने में दर्ज किया गया है।
खटिया गांव के किसान जमन राघवजी ताला ने स्वयं व एक अन्य किसान विट्ठल वल्लभ संघाणी के बैंक खाते से 3-3 हजार रुपए ट्रांसफर करवाकर धोखाधड़ी करने का मामला लालपुर तहसील के पांचसरा गांव के धर्मेशगिरि बावाजी के खिलाफ लालपुर थाने में दर्ज करवाया।
उप निरीक्षक डी.एस. वाडेर ने मामला दर्ज कर बताया कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत शिकायतकर्ता सहित खटिया गांव के अन्य किसानों के बैंक खातों में प्रतिमाह 2 हजार रुपए के हिसाब से राशि जमा करने की योजना के लिए आधार कार्ड कार्ड अपडेट करने की कार्रवाई सरपंच की ओर से की जा रही थी। इसी बीच, पांचसरा गांव के धर्मेशगिरि बावाजी खटिया गांव के प्राथमिक स्कूल में लैपटॉप और फिंगरप्रिंट मशीन लेकर पहुंचा। उसने सरकारी योजना में किश्त जमा करने के लिए मोबाइल नंबर और ओटीपी प्राप्त करने के बाद आधार कार्ड को अपडेट करने की बात कही। दोनों किसानों के बैंक खाते से 3-3 हजार रुपए स्थानांतरित कर धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो