scriptजवाहर ने कहा, मोदी का हाथ मजबूत करने भाजपा में आया | Jawahar Chawda says, came in BJP with no ambition | Patrika News

जवाहर ने कहा, मोदी का हाथ मजबूत करने भाजपा में आया

locationअहमदाबादPublished: Mar 09, 2019 12:46:51 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संगठन नेतृत्व क्षमता की तारीफ

Jawahar chawda, congress, MLA, BJP

जवाहर ने कहा, मोदी का हाथ मजबूत करने भाजपा में आया

अहमदाबाद/गांधीनगर. कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक जवाहर चावड़ा ने पार्टी से इस्तीफे देने के बाद भाजपा में शामिल होते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की। चार बार के कांग्रेस विधायक चावड़ा ने पार्टी से जुडऩे के बाद कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हाथ मजबूत करने भाजपा में शामिल हुए हैं।
चावड़ा ने कहा कि आंतरिक झगड़े के कारण उन्हें कांग्रेस में अच्छा नहीं लग रहा था। कांग्रेस में रहकर सिर्फ विरोध की नकारात्मकता को लेकर जनता के मूल प्रश्नों का समाधान नहीं हो पा रहा था। सिर्फ नकारात्मकता से विकास को कभी बल नहीं मिलता।
चावड़ा ने बताया कि कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का संपर्क किया। हालांकि पिछले कुछ महीने से उनके मन में भाजपा से जुडऩे की बात चल रही थी जो शुक्रवार को पूरी हो गई।
उन्होंने कहा कि चार बार विधायक रह कर माणावदर की जनता की सेवा की है। उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा त्वरित और उचित तरीके से करने के लिए सरकार के साथ रहकर ज्यादा अच्छी तरीके से की जा सकती है। इसके अलावा हाल ही में आतंकवादी घटनाओं ेक बाद जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सक्षम नेतृत्व और निर्णय से देश की सेना ने आतंकियों के घर में घुसकर जोरदार जवाब दिया है, ऐसे में भाजपा के सक्षम नेतृत्व व विकासपरक राजनीति के साथ जुडक़र सकारात्मकता के साथ ज्यादा से ज्यादा जनता से जुड़े कार्य करने के लिए भाजपा में जुडऩे का निर्णय लिया है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संगठन नेतृत्व क्षमता की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि वे किसी प्रकार की अपेक्षा बिना कांग्रेस के प्राथमिक सदस्य, सक्रिय सदस्य, पार्टी के उपाध्यक्ष सहित विधायक पद से इस्तीफा देकर भाजपा में जुड़े हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो