scriptढिचकांऊ… ढिचकांऊ…का किया था वीडियो वाइरल, हत्या का कारण सिर्फ राजनीतिक द्वेष | 'Jayanti Bhanushali's murder motive is only political hatred' | Patrika News

ढिचकांऊ… ढिचकांऊ…का किया था वीडियो वाइरल, हत्या का कारण सिर्फ राजनीतिक द्वेष

locationअहमदाबादPublished: Jan 08, 2019 11:39:49 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की हत्या

Jayanti Bhanushali murder, Chhabil patel

ढिचकांऊ… ढिचकांऊ…का किया था वीडियो वाइरल, हत्या का कारण सिर्फ राजनीतिक द्वेष

अहमदाबाद. भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की हत्या के मामले में उनके भतीजे सुनील भानुशाली की ओर से दर्ज पुलिस शिकायत में कहा गया है कि इस घटना का कारण सिर्फ राजनीतिक द्वेष है। सुनील के मुताबिक छबील जयंती पर शक रखते हुए येन-केन प्रकारेण रंजिश रखते थे।
वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद छबील ने एक वीडियो वाइरल किया था। इसमें यह सुनाई देता था कि मित्रों, चिंता नहीं करो और साथ ही दुश्मनों को ढिचकांऊ… ढिचकांऊ… कहते हुए दाहिने हाथ की दो उंगली से एक्शन करता हुआ दिखाया गया था।
इस वीडियो के वाइरल होने के बाद जयंती अपनी लाइसेंस वाली रिॅवॉल्वर तथा कारतूस अपनी सुरक्षा के लिए बाहर जाते समय अपने पास रखते थे।

जांच के लिए दिया था डीजीपी को आवेदन

सुनील की ओर से दर्ज शिकायत में यह कहा गया है कि उनके चाचा जयंती भानुशाली ने गत 7 दिसम्बर को गांधीनगर में पुलिस भवन में डीजीपी से मिलकर एक लिखित आवेदन दिया था। इसमें छबील के राजनीतिक रंजिश का उल्लेख किया गया था। इसकी जांच के लिए आवेदन दिया गया था।

पुलिस शिकायत में छबील व अन्य पर लगाए आरोप

सुनील ने अपनी शिकायत में छबील पटेल, उसके पुत्र सिद्धार्थ पटेल, मनीषा गोस्वामी, जयंती ठक्कर, उमेश परमार सहित अन्य के खिलाफ आरोप लगाए हैं। इसमें कहा गया कि जब से छबील भाजपा से जुड़े तभी से उनके चाचा को वे अपना राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी मानते थे। जब भी मौका मिलता वे उन्हें राजनीतिक व सामाजिक रूप से नुकसान पहुंचाते थे, लेकिन छबील पटेल की ओर से लगाए गए आरोपों से वे निर्दोष निकल गए थे। इसलिए छबील अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी को दूर करने के लिए उनके गिरोह के लोगों के साथ षडयंत्र रच पूर्व तैयारी के साथ क्रूर हत्या की है।
उधर इस मामले में शंकास्पद छबील पटेल के अमरीका भागने का पता चला है। मृतक की पत्नी ने यह दावा किया है कि छबील पटेल अमरीका भाग गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो