scriptस्कूल बस से टकराई जीप, एक की मौत | Jeep collides with school bus, one dead | Patrika News

स्कूल बस से टकराई जीप, एक की मौत

locationअहमदाबादPublished: Nov 23, 2021 10:56:44 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

गलत दिशा से आ रही एक जीप उस स्कूल की बस से टकरा गई

स्कूल बस से टकराई जीप, एक की मौत

स्कूल बस से टकराई जीप, एक की मौत

गांधीधाम. कच्छ जिले की भुज तहसील में देशलपर गांव के एक स्कूल की बस से एक जीप टकराने के कारण मंगलवार सवेरे एक व्यक्ति की मौत हो गई।
कच्छ जिले के कोटडा-जडोदर से विद्यार्थियों को लेकर एक स्कूल की बस मंगलवार सुबह देशलपर के स्कूल जा रही थी। सामने से गलत दिशा से आ रही एक जीप उस स्कूल की बस से टकरा गई। हादसे में जीप को काफी नुकसान हुआ और बस को हल्का नुकसान हुआ।
जीप में सवार मूल राजकोट व हाल कच्छ जिले के गढशीशा निवासी ठेकेदार दीक्षांत अंतालु की मौत हो गई। जीप में सवार तीन लोगों को घायल होने पर आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस से भुज के जी.के. जनरल अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के समय स्कूल बस में सवार विद्यार्थियों की चीखें निकल गई। प्राथमिक स्कूल खुलने के दूसरे ही दिन हुए हादसे की सूचना मिलने पर अभिभावक मौके पर पहुंच गए। हादसे में सभी बच्चे बच गए।
ट्रैवल्स कंपनी की बस पलटने से तीन यात्री घायल

कच्छ जिले की अंजार तहसील के सापेडा-अंजार मार्ग पर सोमवार मध्यरात्रि बाद एक निजी ट्रैवल्स कंपनी की बस पलटने से तीन यात्री घायल हो गए। बस के चालक ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई। कचरुलाल, मोहम्मद हुसेन खलीफा, अशरफ बावा को घायल होने पर बस के परिचालक कमलेश ने तीनों यात्रियों को भुज के जी.के. जनरल अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो