scriptBribe 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार | Junior engineer arrested for taking bribe of 20 thousand rupees | Patrika News

Bribe 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Aug 07, 2022 11:40:19 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

सुरेंद्रनगर जिले के सायला में पश्चिम गुजरात विज कंपनी लिमिटेड का जूनियर इंजीनियर

Bribe 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार

Bribe 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार

राजकोट. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (बीएसएफ) की टीम ने सुरेंद्रनगर जिले के सायला में पश्चिम गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (पीजीवीसएल) के कार्यालय में नियुक्त वर्ग-2 के जूनियर इंजीनियर को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।
राजकोट-अहमदाबाद राजमार्ग पर सायला के समीप वखतपर बोर्ड के निकट सरकारी जमीन पर होटल बनाने व बिजली के नए कनेक्शन लेने के लिए आवेदक से जूनियर इंजीनियर नारण पटणी ने 60 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। आवेदक ने एसीबी कार्यालय में शिकायत की। उसके बाद राजकोट में एसीबी कार्यालय के सुपरविजन अधिकारी ए.पी. जाडेजा की निगरानी में सुरेंद्रनगर में एसीबी के निरीक्षक डी.वी. राणा व टीम ने कार्रवाई की। शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते समय एसीबी की टीम ने जूनियर इंजीनियर नारण पटणी को गिरफ्तार किया।
ऊना में वन्यजीवों का शिकार करते 5 लोग गिरफ्तार

राजकोट. गिर सोमनाथ जिले के ऊना में नवा बंदर गांव व आस-पास के क्षेत्र में वन्यजीवों का शिकार करते 5 लोगों को वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। ऊना की अदालत में पेश करने पर 3 दिन का रिमांड मंजूर किया गया है।
नवा बंदर गांव में मर्यादेवी राजस्व क्षेत्र में शंकास्पद एक व्यक्ति को वन विभाग के रेंज वन अधिकारी एल.बी. भरवाड व जसाधार रेंज के वन विभाग की टीम ने तलाशी के दौरान पकड़ा। हथियार जब्त होने पर उससे पूछताछ की गई। उसने एक कंपनी में रहकर नौकरी करने की जानकारी दी।
तलाशी लेने पर कंपनी के मकान में असम के श्रमिक मिले। जांच करने पर श्रमिकों के मकान से वन्यजीवों के अवशेष मिले। वन विभाग की टीम ने असम के चंदू सारेन, चपल मुर्म, थोमस सोरेन, लाखीराम मार्डी, लाखीराम हेमब्रोन को गिरफ्तार किया। पांचों को ऊना की अदालत में पेश करने पर 3 दिन का रिमांड मंजूर किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो