scriptक्रिकेट टूर्नामेन्ट में कांकरिया क्रिकेट टीम ने मारी बाजी | Kankaria cricket team won match, reached final | Patrika News

क्रिकेट टूर्नामेन्ट में कांकरिया क्रिकेट टीम ने मारी बाजी

locationअहमदाबादPublished: Apr 25, 2019 10:21:39 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

कांकरिया रेलवे इंस्टीट्यूट

ahmedabad station

क्रिकेट टूर्नामेन्ट में कांकरिया क्रिकेट टीम ने मारी बाजी

अहमदाबाद. मणिनगर स्थित काकरिया रेलवे इंस्टीट्यूट में गुरुवार को क्रिकेट मैच का सेमीफाइनल खेला गया, जिसमें कांकरिया क्रिकेट टीम फाइनल में पहुंची। कांकरिया रेलवे इंस्टीट्यूट के सेक्रेटरी वीरेन्द्रसिंह (राजा) के मुताबिक अब क्रिकेट टूर्नामेन्ट का फाइनल 27 अप्रेल को होगा, जिसमें कांकरिया क्रिकेट टीम का मुकाबला छारा क्रिकेट क्लब टीम के साथ होगा। टूर्नामेन्ट का सेमिफाइनल टर्फ क्रिकेट एकेडमी के साथ हुआ। यह टूर्नामेन्ट एक अप्रेल को शुरू हुई, जिसमें सूरत, अहमदाबाद, वडोदरा से करीब 32 टीमों ने हिस्सा लिया था।
निर्विरोध चुनी गई महाजन कमेटी
अहमदाबाद. मस्कती कापड मार्केट महाजन की महाजन प्रबंधन कमेटी का शुक्रवार को त्रिमासिक चुनाव होने वाला था, लेकिन इन कमेटी के सदस्यों का निर्विरोध चयन हो गया। इसके लिए 2१ प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे। मस्कती कापड मार्केट के अध्यक्ष गौरांग भगत ने बताया कि कमेटी के सभी 21 सदस्यों को निर्विरोध चयन हो गया। इस कमेटी का हर तीन वर्षों में चुनाव होता है। 26 अप्रेल को होने वाले चुनाव के लिए 33 सदस्यों ने नामांकन किया था, जिसमें नौ नामांकन 19 अप्रेल को रद्द हो गए थे। बाद में तीन सदस्यों ने नामांकन वापस ले लिया। चुनाव के लिए 21 सदस्यों का चुनाव होने वाला था, लेकिन इन सदस्यों का निर्विरोध चुनाव हो गया। अब प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष और सचिवों का नियुक्ति की जाएगी। प्रबंधन कमेटी में भी अलग-अलग कमेटियां होती हैं, जिसमें लवाद कमेटी, महाजन आईटी कमेटी, दलाल रजिस्ट्रेशन कमेटी, श्रमिक समस्या कमेटी एवं शहर कमेटी हैं। शहर कमेटी की जिम्मेदारी देश-विदेश में कपड़ा उत्पादों की प्रदर्शनी लगाना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो