scriptमृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की मदद की घोषणा | Kankaria ride deaths: Guj govt will give 4-4 lakhs to kin | Patrika News
अहमदाबाद

मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की मदद की घोषणा

-मुख्यमंत्री राहत फंड से 4-4 लाख रुपए दिए जाने की घोषणा

अहमदाबादJul 20, 2019 / 11:53 pm

Uday Kumar Patel

Kankaria, Ahmedabad, rides, compensation

मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की मदद की घोषणा

अहमदाबाद. राज्य सरकार ने कांकरिया की घटना में दो मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की मदद की घोषणा की है। गृह राज्य मंत्री ने सदन में यह जानकारी दी कि मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मृतकों के वारिसदारों को मुख्यमंत्री राहत फंड से 4-4 लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की है।
मंत्री के मुताबिक इस घटना में दो जनों की मौत हो गई थी वहीं 29 घायल हो गए थे। घायलों का इलाज एल जी अस्पताल में जारी है। उन्होंने बताया कि इस राइड में कुल 31 लोग बैठे थे। इनमें से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं 29 को अस्पताल में भर्ती किया गया। इनमें 10 जनों का ऑपरेशन किया गया। इनमें से एक अत्यंत गंभीर व्यक्ति की जान बचाई जा सकी। 17 मरीजों का उपचार जारी है।
गृह राज्य मंत्री ने कहा कि जिम्मेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। भविष्य में ऐसी घटना नहीं घटने को लेकर राज्य में नियत मंजूरी से चलने वाले सभी राइड्स का फिर से परीक्षण, निरीक्षण करने तथा मंजूरी बिना चलने वाली सभी राइड्स को तुरंत बंद करने की सूचना पुलिस आयुक्त व जिला मजिस्ट्रेट को दी गई है।

Home / Ahmedabad / मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की मदद की घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो