मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की मदद की घोषणा

मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की मदद की घोषणा

Uday Kumar Patel | Updated: 20 Jul 2019, 11:53:12 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

-मुख्यमंत्री राहत फंड से 4-4 लाख रुपए दिए जाने की घोषणा

 

अहमदाबाद. राज्य सरकार ने कांकरिया की घटना में दो मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की मदद की घोषणा की है। गृह राज्य मंत्री ने सदन में यह जानकारी दी कि मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मृतकों के वारिसदारों को मुख्यमंत्री राहत फंड से 4-4 लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की है।

मंत्री के मुताबिक इस घटना में दो जनों की मौत हो गई थी वहीं 29 घायल हो गए थे। घायलों का इलाज एल जी अस्पताल में जारी है। उन्होंने बताया कि इस राइड में कुल 31 लोग बैठे थे। इनमें से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं 29 को अस्पताल में भर्ती किया गया। इनमें 10 जनों का ऑपरेशन किया गया। इनमें से एक अत्यंत गंभीर व्यक्ति की जान बचाई जा सकी। 17 मरीजों का उपचार जारी है।

गृह राज्य मंत्री ने कहा कि जिम्मेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। भविष्य में ऐसी घटना नहीं घटने को लेकर राज्य में नियत मंजूरी से चलने वाले सभी राइड्स का फिर से परीक्षण, निरीक्षण करने तथा मंजूरी बिना चलने वाली सभी राइड्स को तुरंत बंद करने की सूचना पुलिस आयुक्त व जिला मजिस्ट्रेट को दी गई है।

 



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned