Tree plantation: कर्मयोगी वन बनेंगे अहमदाबाद के सभी कार्यालय: कलक्टर

प्रांत कार्यालय में पौधारोपण

By: Pushpendra Rajput

Published: 07 Jul 2019, 09:50 PM IST

अहमदाबाद. अहमदाबाद जिले के राजस्व अधिकारियों और कर्मचारियों ने रविवार को प्रांत कार्यालय-पश्चिम में सामूहिक पौधरोपण किया। जिला कलक्टर डॉ. विक्रांत पांडे और जिला विकास अधिकारी अरुण महेश बाबू की अध्यक्षता और विधायक भूपेन्द्र पटेल की उपस्थिति में पौधरोपण किया गया। जिला कलक्टर डॉ. पांडे ने प्रांत कार्यालय-पश्चिम में कर्मयोगी वन के लिए पौधरोपण किया।
मुख्यमंत्री के पर्यावरण संरक्षण अभियान को सार्थक करने के लिए कलक्टर डॉ. पांडे ने कहा कि अहमदाबाद जिले के सभी कार्यालयों में कर्मयोगी वन बनाए जाएंगे। प्रांत कार्यालय-पश्चिम में कर्मयोगी वन के लिए राजस्व अधिकारियों और कर्मचारियों ने सामूहिक तौर 501 पौधों का रोपण किया। इस मौके पर अहमदाबाद महानगरपालिका की रिक्रिएशन कमेटी के अध्यक्ष जिग्नेश पटेल, प्रांत कार्यालय-पश्चिम के उप कलक्टर जे.बी. देसाई व अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

नि:शुल्क पौधों का वितरण
. रखियाल में रामी की चाली में एसोसिएशन ऑफ सोशल एंड हेल्थ एवायरनेस (आशा फाउण्डेशन) और एनएसयूआई के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को नि:शुल्क पौधा वितरण किया गया, जिसमें दो सौ ज्यादा वितरित किए गए। साथ ही पर्यावरण के प्रति जागरूक भी किया गया। इस मौके पर बापूनगर के विधायक हिम्मतसिंह पटेल, गुजरात कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता डॉ. मनीषभाई दोशी, हिरेन बैंकर, महेश गामरा, पीनल लाखाणी, दीपक कणजरिया और अशोक सोलंकी मौजूद थे। हर्ष मकवाणा और भावकि सोलंकी ने कार्यक्रम का संचालन किया।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned