scriptAhmedabad News, devbhumi dwarka news : खंभालिया का पुलिसकर्मी क्वारेन्टाइन में | Khambhalia's policeman in Quarantine | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News, devbhumi dwarka news : खंभालिया का पुलिसकर्मी क्वारेन्टाइन में

निजामुद्दीन में मकरज कार्यक्रम से लौटने पर…
संपर्क में आए 7 साथी कर्मचारी भी
जम्मू-काश्मीर में सेना में कार्यरत भाणवड क्षेत्र का एक युवक भी था शामिल
भुज के 19 लोगों की ट्रेकिंग शुरू

अहमदाबादApr 02, 2020 / 11:47 pm

Rajesh Bhatnagar

Ahmedabad News, devbhumi dwarka news : खंभालिया का पुलिसकर्मी क्वारेन्टाइन में

Ahmedabad News, devbhumi dwarka news : खंभालिया का पुलिसकर्मी क्वारेन्टाइन में

जामनगर/भुज. दिल्ली में निजामुद्दीन क्षेत्र में एक मस्जिद में मकरज कार्यक्रम में हिस्सा लेकर देवभूमि द्वारका जिले के खंभालिया लौटने पर एक पुलिसकर्मी को क्वारेन्टान में रखा गया है। उसके संपर्क में आए सात साथियों को भी क्वारेन्टाइन में रखा है। केन्द्र सरकार की ओर से उपलब्ध करवाई गई सूची के अनुरूप भुज के 19 लोगों की ट्रेकिंग भी शुरू की गई है।
सूत्रों के अनुसार निजामुद्दीन क्षेत्र में एक मस्जिद में आयोजित मकरज कार्यक्रम में हिस्सा लेने वालों में देवभूमि द्वारका जिलेके मुख्यालय खंभालिया में पुलिस विभाग में कार्यरत एक पुलिसकर्मी शामिल था। इस संबंध में जिला कलक्टर डॉ. नरेन्द्रकुमार मीना, जिला पुलिस अधीक्षक रोहन आनंद, जिला स्वास्थ्य अधिकारी की ओर से जांच की गई।
जांच में खुलासा होने पर भाणवड क्षेत्र निवासी पुलिसकर्मी को खंभालिया में तैयार किए गए आइसोलेशन वार्ड में क्वारेन्टाइन में रखा है। उसके संपर्क में आए सात साथियों को भी क्वारेन्टाइन में रखा गया है। इनके साथ ही खंभालिया लौटने से पहले पुलिसकर्मी जामनगर जिले के मसीतिया गांव में अपनी माता से मुलाकात करने गया था, यह खुलासा होने के बाद उसके परिवाजनों को भी होम क्वारेन्टाइन में रखा है।
खंभालिया के पुलिसकर्मी के साथ उसके गांव भाणवड क्षेत्र का निवासी एक युवक भी मकरज कार्यक्रम में शामिल था। वह फिलहाल जम्मू-काश्मीर में सेना में कार्यरत है। वहां वापस लौटने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसकी जानकारी एकत्र कर कार्रवाई शुरू की है। इनके अलावा केन्द्र सरकार की ओर से उपलब्ध करवाई सूची के अनुसार कच्छ जिले के भुज के 19 लोगों ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, उनकी ट्रेकिंग शुरू की गई है।

Home / Ahmedabad / Ahmedabad News, devbhumi dwarka news : खंभालिया का पुलिसकर्मी क्वारेन्टाइन में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो