लीलावंती अतिथि गृह में कोविड सेंटर बंद, सांस्कृतिक हॉल में शुरू

सोमनाथ ट्रस्ट के

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 29 Oct 2020, 12:57 AM IST

प्रभास पाटण. गिर सोमनाथ जिले में प्रभास पाटण-सोमनाथ स्थित सोमनाथ ट्रस्ट के लीलावंती अतिथि गृह मेंं कोरोना पॉजिटिव रोगियों के उपचार के लिए शुरू किया गया कोविड सेंटर बंद कर दिया गया है। उसके स्थान पर ट्रस्ट के सांस्कृतिक भवन के हॉल में कोविड सेंटर शुरू किया गया है।
कोरोना महामारी की शुरुआत के समय ही सोमनाथ ट्रस्ट की ओर से ट्रस्ट के अधीन आधुनिक सुविधायुक्त लीलावंती अतिथि गृह कोरोना कोविड केयर सेंटर के लिए दिया गया था। लोक जागृति बढऩे, चिकित्सकों-स्वास्थ्यकर्मियों व प्रशासन के प्रयास से वर्तमान में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या में कमी हुई है।इस कारण जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमनाथ ट्रस्ट को लीलावंती अतिथि गृह पुन: सौंप दिया गया है।
जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. के.बी. निमावत व ट्रस्ट के महा प्रबंधक विजयसिंह चावड़ा के अनुसार खाली हुए लीलावंती अतिथि गृह को सेनेटाइज करने के बाद आगामी त्योहारों में सोमनाथ महादेव के दर्शन करने के लिए आने वाले यात्रियों को दिया जाएगा। चावड़ा के अनुसार सोमनाथ ट्रस्ट की ओर से कोरोना संक्रमित रोगियों की कोविड के प्रति सेवा चालू रहेगी और उसी परिसर में स्थित सांस्कृतिक भवन के हॉल में छह रोगियों के उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर की सेवा जारी रहेगी।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned