महिला चिकित्सक को फेशियल कराना पड़ा महंगा

महिला चिकित्सक को फेशियल कराना पड़ा महंगा

Nagendra rathor | Publish: Feb, 14 2018 10:58:10 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

ब्यूटीशियन पर लापरवाही का आरोप, कान में गर्म पानी जाने से ३० प्रतिशत बधिरता

अहमदाबाद. वस्त्रापुर हिमालया मॉल के सामने एक नामी कंपनी के सेलून में फेशियल कराना महिला चिकित्सक डॉ. इशिता परमार (३०) को महंगा पड़ गया।

फेशियल करने के दौरान कान में गर्म पानी चले जाने से एवं समय पर उपचार नहीं मिल पाने के चलते उन्हें ३० प्रतिशत तक कम सुनाई देता है। चेहरे पर भी और आंख में भी गर्म पानी पडऩे से तकलीफ हुई।


करीब १० महीने पहले ३० अप्रेल २०१७ को बोडकदेव निवासी डॉ. इशिता परमार के साथ हुई इस घटना के संदर्भ में उन्होंने 14 फरवरी २०१८ को वस्त्रापुर थाने में इस सेलून की कृष्णा सुबाना, रोशनी और अमी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। इसमें आरोप है कि ब्यूटीशियन कृष्णा सुबाना के फेशियल करते समय लारवाही बरतने के चलते हैंड यूज्ड स्टीम मशीन से गर्म पानी उनके कान में चले गया, चेहरे और आंख में भी गिरा। जलन होने पर वह सलून के रूम से बाहर निकल आईं।

उनका आरोप है कि उन्होंने इन समस्याओं की शिकायत की, उसके बावजूद भी ब्यूटीशियन कृष्णा, रोशनी और अमी ने कुछ नहीं हुआ कहकर उसे गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने डॉक्टर के पास भेजने को कहा तो वह भी नहीं भेजा। उन्हें मदद के लिए पति को बुलाना पड़ा। रविवार होने के चलते वह पति के साथ चार अस्पताल घूमीं, लेकिन वहां चिकित्सक उपस्थित नहीं होने के चलते उन्हें उपचार नहीं मिल पाया। आखिरकार उन्होंने थलतेज के पास स्थित निजी अस्पताल में उपचार लिया। उपचार नहीं मिल पाने के चलते उन्हें ३० प्रतिशत तक कम सुनाई देता है। चेहरे पर भी और आंख में भी गर्म पानी पडऩे से तकलीफ हुई।

चिकित्सक ने कहा कि कान में फस्र्ट व सेकेन्ड डिग्री बन्र्स हैं। कान की ट्यूब जल गई है, जिससे सूजन आ गई है। इसके चलते ३० प्रतिशत तक सुनाई देना कम हो गया है। कई दिनों तक वह अपने क्लीनिक नहीं जा पाईं। उन्हें शारीरिक व मानसिक तकलीफ हुई। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।

Ad Block is Banned