गांधीनगर में भावनगर के जमीन दलाल की गोली मार कर हत्या

सेक्टर सात पुलिस ने दर्ज किया मामला

By: MOHIT SHARMA

Published: 18 Sep 2021, 11:59 PM IST

अहमदाबाद. गांधीनगर शहर से सटे सरगासण इलाके के पास स्थित हड़मतिया गांव के एक फार्म हाऊस में जमीन दलाल की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में गांधीनगर सेक्टर-7 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
इलाके के पुलिस उपाधीक्षक एम के राणा ने बताया कि घटना शुक्रवार देर रात को हुई। मूलरूप से भावनगर निवासी और जमीन की खरीद व बिक्री का काम करने वाले प्रवीण माणिया का सरगासण के समीप हडमतिया गांव में फार्म हाऊस है। शुक्रवार देर रात प्रविण व उसके दोस्त प्रवीण के ही फार्म हाऊस में बैठे थे। पार्टी कर रहे थे। इस बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई जिस दौरान प्रवीण की गोली मार कर हत्या कर दी गई। एक अन्य व्यक्ति पर तलवार से हमला भी किया गया है। गोली लगने से जख्मी प्रवीण को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सेक्टर सात पुलिस ने जांच शुरू की है। सेक्टर सात थाने के पुलिस निरीक्षक डी ए चौधरी ने बताया कि गोली चलाने वाले के रूप में आणंद जिले के तारापुर निवासी जयदीप सिंह गोहिल का नाम सामने आ रहा है। उसने ही प्रवीण मालिया के ऊपर रिवॉल्वर से गोली चलाई थी। जिससे उसकी मौत हो गई। जयदीपसिंह के साथ तरुण सिंह झाला भी था। सूत्रों के अनुसार भावनगर निवासी प्रविण ने भावनगर में जिला पंचायत का चुनाव भी लड़ा था। वह कांग्रेस पार्टी से जुड़े थे।

अच्छी पार्टी देने की बात पर हुआ झगड़ा
पीआई चौधरी ने बताया कि प्रवीण के साथ जयदीप व तरुण की अच्छी पार्टी देने की बात को लेकर कहासुनी व झगड़ा हुआ था। ये सभी मित्र हैं। अच्छी पार्टी देने के मुद्दे पर हुए झगड़े में जयदीप ने प्रवीण को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। जयदीप भी जमीन की खरीद और बिक्री का काम करता होने की बात सामने आई है। तलवार किसे लगी है उसकी जांच की जा रही है। इस मामले में पार्टी में मौजूद लोगों का पता कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

MOHIT SHARMA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned